सलमान की वो हीरोइन 49 साल की हो चुकी है लेकिन दिखती है 30 की...देखिए तस्वीरें

9 months ago

 

बढ़ती उम्र के साथ भाग्यश्री की खूबसूरती में और इजाफा हो रहा है। 49 साल की हो चुकी हैं भाग्यश्री लेकिन उम्र उन्हें छू भी नहीं पा रही है। भाग्यश्री की स्किन और उनकी फिटनेस को देखकर लगता ही नहीं कि लो 49 साल की हो चुकी हैं। भाग्यश्री इन दिनों अपनी फ्रेंड्स के साथ ग्रीस घूम रही हैं। 

भाग्यश्री सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं । इन तस्वीरों में वो दो जवान बच्चों की मम्मी नहीं बल्कि कॉलेज स्टूडेंट नजर आ रही हैं। 

 

सलमान ख़ान के साथ 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री लंबे समय से फ़िल्मों से दूर हैं ! लेकिन उनका ग्लैमर कहीं से कम नहीं हुआ है ! भाग्य श्री दिनों दिन और स्टाइसलिश होती जा रही हैं। 

भाग्यश्री स्टाइल में मामले में आज के दौर की हीरोइनों को टक्कर देती हैय़ उनकी तस्वीरों को देख यह कहना गलत न होगा कि वो आज भी बड़े पर्दे पर वापसी करने का दमखम रखती हैं । 

49 साल की भाग्यश्री अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं। वो रोज सुबह एक्सरसाइज करती हैं । आए दिन वो सोशल मीडिया अपने फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं।  

भाग्यश्री योगा और एक्सरसाइज करके अपने आप को फिट रखती हैं। साथ ही वो खान-पान का खास ख्य़ाल रखती हैं। 

भाग्य श्री अपने फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है। वो रोज एक घंटे एक्सर साइज करती हैं और आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं।

 बॉलीवुड से दूर रहने के वाबजूद भाग्यश्री रॉयल जिंदगी जीती है। वो महाराष्ट्र के एक रॉयल घराने से ताल्लुक रखती हैं।  भाग्यश्री ने 1990 में हिमालय दासानी से शादी कर ली थी। 

 सोशल मीडिया की स्टार हैं भाग्यश्री। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें वहां शेयर करने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं!