50 साल की भाग्यश्री रोज योगा करती है, आज भी कॉलेज स्टूडेंट नजर आती हैं ।

4 weeks ago

साल 1989 में फिल्म आई थी मैंने प्यार किया। फिल्म की हीरोइऩ थीं भाग्यश्री। फिल्म को रिलीज हुए 29 साल हो गए हैं लेकिन फिल्म की हीरोइन भाग्य आज भी लोगों के जेहन में बसी हैं। फिल्म मैंने प्यार किया की रिलीज के बाद सलमान की तरह वो भी नौजवानों के दिलों की धड़कन बन गई थीं।  मैंने प्यार किया से जितनी पॉपुलरिटी सलमान खान को मिली थी उतना ही पसंद भाग्यश्री को भी किया गया था। सलमान ख़ान के साथ मैंने प्यार किया जैसी ज़बरदस्त हिट फ़िल्म से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री लंबे समय से फ़िल्मों से दूर हैं! भाग्य श्री करियर यू तो फ्लॉप रहा लेकिन अपनी एक सुपर हिट फिल्म के जरिए वो आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है।  हालांकि भाग्यश्री अब गुमनाम हो चुकी है। कुछ साल पहले वो लौट आओ त्रिशा सीरियल में नजर आई थीॆं लेकिन उसके बाद से वो पर्दे से गायब हैं। लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है।  50 साल की उम्र में भी वो काफी फिट और खूबसूरत दिखती हैं! वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें वहां शेयर करने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। भाग्यश्री रोज योगा करती हैं और योग की बदौलत आज भी गजब की खूबसूरत दिखती हैं। उम्र उनको छू भी नहीं पाया है। 

भाग्यश्री  ने 1989 में ही शादी कर ली थी। वो हैपिली मैरिड हैं। दो  जवान बच्चों की मां  हैं  लेकिन 50 साल की भाग्यश्री को उम्र छू भी नहीं पाई है  

50 साल की उम्र में भी वो काफी फिट और खूबसूरत दिखती हैं! वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें वहां शेयर करने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 

भाग्यश्री रोज योगा करती हैं। करीब घंटे तक वो योग साधना करती हैं। कह सकते है कि योग उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। 

योग के कठिन से कठिन आसन वो आसानी से करती हैं। साथ ही वो लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित भी करती हैं।