single-post

भारत फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग अबुधाबी में होगी, गणपति उत्सव के बाद टीम होगी रवाना !

Sept. 11, 2018, 4:34 p.m.

टाइगर जिंदा है और रेस 3 के बाद सलमान खान एक बार फिर अबुधाबी में शूटिंग करने जा रहे हैं। अली अब्बास ज़फर की बिग बजट फिल्म भारत के तीसरे शेड्यूल के लिए सलमान ख़ान जल्द ही कटरीना कैफ के साथ अबु धाबी के लिए रवाना होगें। ख़बरों की माने तो फिल्म भारत का तीसरा शेड्यूल गणेश चतुर्थी के बाद शुरु होगा। सोर्सेज़ की माने तो अबु धाबी में फिल्म के कुछ धमाकेदार एक्शन सीन्स को शूट किए जाएगें। बता दें की फिल्म में सलमान खान पांच अलग अलग लुक में नजर आने वाले हैं और फिल्म की शुरुआत में सलमान सर्कस में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। फिल्म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा और फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होने वाली है

बीते दिनों से ही फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही थी। हाल ही में फिल्म का माल्टा शेड्यूल भी रैपअप किया गया है। भारत के सेट से कई तस्वीरें सामने आई थी। इस फिल्म में कटरीना कैफ सलमान खान की हीरोइन के तौर पर दिखेंगी। इस फिल्म को लेकर अक्सर कहीं ना कहीं से कोई खबर सुनने को मिलती ही रहती है।

प्रियंका चोपड़ा से जब से फिल्म भारत छोड़ी इस फिल्म की चर्चा और बढ़ गई। पिछले दिनों फिल्म के बारे में ऐसा ही खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि प्रियंका से पहले फिल्म की हीरोइन के तौर पर मेकर्स की पहली पसंद कटरीना कैफ ही थी। 

जी हां, कटरीना ही इस फिल्म की पहली चॉइस थी। जो कि प्रियंका के फिल्म से वॉकआउट करने के बाद फिल्म में आ गई हैं। कटरीना इस फिल्म में लीड रोल कर रही हैं लेकिन प्रियंका से पहले फिल्म के लिए वही चॉइस थी। 

। भारत में सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।