single-post

सलमान की फिल्म भारत में दिखेंगे त्योहार के रंग, गुलाल उड़ाएंगे दबंग खान !

Jan. 31, 2019, 5:44 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की आनेवाली फिल्म भारत को लेकर आए दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती ही रहती है। 26 जनवरी के मौके पर फिल्म का टीजर आया था जिसे देखने के बाद अब फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर्स ने भारत के लिए एक से बढ़कर एक टोटल  6 गाने तैयार किए हैं जिसमें से तीन गानों को होली, दीवाली और शादी के इर्द गिर्द ही बनाया जाएगा वहीं बाकी तीन गानों को कहानी के मुताबिक ही तैयार किया जाएगा यानी की सलमान खान के इस फिल्म में भारत के त्योहारों के रंग दिखेंगे। 

40 दिन के शूटिंग शेड्यूल के लिए 1950 और 60 के दशक की दिल्ली के सेटअप को तैयार किया गया है फिल्म के गानों की तैयारी काफी समय पहले से ही हो चुकी थी। वैसे तो इन दिनों हर फिल्म में   किसी पुराने गाने का रीक्रिएटेड वर्जन होता है लेकिन सलमान की फिल्म में एकदम फ्रेश गाने होंगे। सलमान की पिछली फिल्म रेस 3 फ्लॉप रही है ऐसे में सलमान इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। सलमान चाहते हैं कि फिल्म में ऐसी कोई कमी ना हो जिससे फिल्म को नुकसान पहुंचे। 

पिछले दिनों रिलीज हुए फिल्म के टीजर में सलमान के कई अवतार देखने को मिले। नेवी अफसर, सर्कस स्टंटमैन, कोयला मजदूर और बॉक्सर दमदार रंग दिख रहा है। भारत फिल्म की कहानी देशभक्ति से भरी होगी। यही वजह है कि इसके टीजर को रिपब्लिक डे से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है। सलमान की ये भारत इस साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में दिखाई देंगी।  सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। भारत में सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। 

ALSO READ : 'भारत' के ट्रेलर में सलमान संग धमाका करेंगी कटरीना, सेट से सामने आई ये नई तस्वीर, देखिए