सलमान की फिल्म भारत का क्लाइमेक्स सेट 10 करोड़ का, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज होगी फिल्म !

1 week ago



सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म भारत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। आपको बता दे कि सलमान की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में चल रही है। फिल्म का क्लाईमेक्स भी मुंबई में ही शूट होगा। इस फिल्म के क्लाइमेक्स के लिए मेकर्स ने मुंबई के फिल्म सिटी में विशास सेट लगाया है। सेट दिल्ली शहर का है जो कि मुंबई की फिल्म सिटी में लगाया जा रहा है। इसी सेट पर फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग है। खबर है कि सेट लगाने में करीब 10 करोड़ का खर्च आया है। आपको बता दे कि सलमान की ये फिल्म सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलगू और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। मेकर्स इन दिनों इस फिल्म की दूसरी भाषाओं में डबिंग कराने के लिए वॉयस ओवर आर्टिस्ट्स की तलाश में हैं। 





26 जनवरी को भारत फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म के टीचर में सलमान का 5 अवतार नजर आया था। टीजर में सलमान नेवी अफसर, सर्कस स्टंटमेन, कोयले की खदान में काम करता वर्कर, एक बॉक्सर और पार्टिशन के वक्त मुंह पर कपड़ा बांधकर एक्शन करते नजर आए थे।  सलमान का हर अवतार बेहद दमदार दिख रहा है। फिल्म के टीजर को देख साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी देशभक्ति से भरी होगी।





ALSO READ : जब रात के साढ़े 3 बजे सलमान खान के घर पहुंचे रेमो डिसूजा, जानिए फिर क्या हुआ?

बता दें भारत देशभक्ति से जुड़ी कहानी है। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि, इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और मेयांग चांग महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। अली अब्बास के डायरेक्शन में ये फिल्म बन रही हैं। अली अब्बास सलमान के साथ तीसरी फिल्म में लगातार काम कर रहे हैं।