single-post

सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग मुश्किल में फंसी, सेट पर पाकिस्तानी झंडा लगाने से बवाल मच गया !

Nov. 15, 2018, 1:54 p.m.

सलमान ख़ान की बिग बजट फिल्म भारत की शूटिंग इन दिनों पंजाब के लुधियाना में चल रही है लेकिन शूटिंग को लेकर फिल्म भारत एक बार सुर्खियों में आ गई है जहां कुछ संगठन सलमान की फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं क्योंकी उन्हें इंडिया में पाकिस्तान का झंडा लगाना सहन नहीं हो रहा है जहां इन संगठनों के के मुताबिक सलमान ने इंडिया में पाकिस्तान का झंड़ा लुधियाना में लगाकर उनकी भावनाओं को आहत किया है जिसे वो बर्दाशत नहीं करेगें।

आपको बता दें की अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत के चोथे शेड्यूल के लिए लुधियाना में बाघा बॉडर का सेट बनाया गया है जिससे यहां का पूरा इलाक़ा भारत और पाकिस्तान की सरहद की तरह नज़र आ रहा है....और सेट पर बने पाकिस्तानी इमारतों पर पाकिस्तानी झंड़ा लगाया गया है।

 इसी वजह से इस फिल्म का विरोध शूरु हो गया है जिसके लिए विरोधी संगठन भारत के सेट और सलमान ख़ान के होटल का घेराव करेगा। 

साथ ही लोगों ने सलमान ख़ान के ख़िलाफ पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज करवा दी है। अब देखना होगा की इस विरोध की वजह से सलमान की फिल्म की शूटिंग में रुकावट आती है या नहीं। 

आपको बता दें कि यह वाघा बार्डर पंजाब के लुधियाना के बलौवाल गांव से कुछ 20 किलोमीटर दूर बनाया गया है। जिसकी सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो है। तस्वीरे में भारत और पाकिस्तान के झंडे दो खंभों के ऊपर दिखाई पड़ रहे हैं। जिसपर बड़े बड़े शब्दों में एक ‘भारत’ और ‘पाकिस्तान’ लिखा है। हालांकि वास्तव में ये प्रसिद्ध बार्डर अमृतसर में है। ये हमेशा से दुनियाभर के लिए आकर्षण का केंद्र रहा है। भारत और पाकिस्तान समेत कई देशों के लोग इस बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देखने पहुंचते हैं।

सलमान कटरीना स्टारर ये फिल्म अगले साल  ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और तब्बू भी है।