भारती-हर्ष की शादी को हुए एक साल, गोवा में रचाई थी शादी, देखें तस्वीरें

1 months ago

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या की शादी तो अपको याद ही होगी। पिछले साल यह जोड़ा 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधा था। भारती-हर्ष की शादी को 3 दिसंबर को पूरा एक साल हो गया है। दोनों की शादी के फंक्शन 5 दिन गोवा में चले थे। 

हर्ष और भारती ने पूरी पारंपरिक रीति-रिवाजों से गोवा में सात मार्किस बीच पर फेरे लिए थे। शादी की पहली सालगिरह पर भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के एलबम का एक वीडियो शेयर किया है। 

कैप्शन में भारती ने लिखा- ''हमारी जिंदगी के लिए गए सबसे बेस्ट फैसले को सेलिब्रेट करते हुए. पहली एनिवर्सरी. उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने इसे अंजाम तक पहुंचाया. थैंक्यू.''

भारत ने अपनी शादी को बेहद खास रखा था। इतना ही नहीं भारती ने अपनी शादी अपने फैंस के लिए लाइव करवाई थी। लाखों लोगों ने भारती की शादी को इंटरनेट पर लाइव देखा था।  भारती की शादी का लोगों को तब से इंतजार था जब से भारत ने सगाई की थी।

भारती ने अपनी शादी गुलाबी लहंगा पहना था। तो वहीं हर्ष ने पाउडर ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी थी। हाल ही में भारती की हल्‍दी की तस्‍वीरें सामने आई थीं, जिनमें वह भावुक नजर आ रही थीं। भारती-हर्ष की शादी में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए थे। भारती ने अपनी शादी में 50 लाख खर्च किए थे।

भारती की संगीत सेरेमनी से लेकर मेहंदी, हल्दी और शादी तक सब खास रहा। भारती और हर्ष ने अपने मेहमानों के लिए पूल पार्टी का आयोजन भी किया था। अपको बता दें कि भारती ने 3 साल छोटे हर्ष से सालभर डेटिंग करने के बाद शादी का फैसला लिया था। शादी के बाद दोनों 25 दिन के हनीमून पर गए थे।

हर्ष 'कॉमेडी क्लासेस' और 'कॉमेडी सर्कस' के लेखक हैं। एक इंटरव्यू में भारती ने बताया था- 'मैंने कभी प्यार नहीं किया था, मुझे लगता था कि मोटी हूं तो किसी मोटे से ही शादी होगी, लेकिन हर्ष ने मुझे प्यार करना सिखाया। उसके आई लव यू कहने से मेरे में बदलाव आया'।

बता दें कि इन दिनों भारती इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट कर रही हैं। वहीं जल्द ही पति के साथ खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में भारती ने कहा था कि 2020 में मां बनना चाहेंगी।