single-post

कॉमेडियन भारती सिंह ने किया प्रेग्नेंसी प्लान का खुलासा, जल्द ही बनेंगी मां

Dec. 23, 2018, 12:47 p.m.

कॉमेडियन भारती सिंह  इन दिनों अपनी शादी शुदा लाइव खुब एन्जॉय कर रही हैं। पिछसे साल 3 दिसंबर को भारती सिंह ने हर्ष लिम्बाचिया से गोवा में शादी की दी। पिछले दिनों दोनों ने अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी मनाई है। एक खास बातचीत के दौरान भारती ने अपनी शादीशुदा लाइव, फ्रीडम, काम और बेबी प्लान के बारे में बताया है। जी हां भारती इन दिनों बेबी प्लानिग का सोच रही है। भारती ने बताया है  कि वह अगले साल बेबी प्लान करेंगे।  भारती ने कहा, हमने तय किया है कि हम 2019 में बेबी प्लान करेंगे और अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाएंगे।  भारती ने कहा कि हर्ष चाहते हैं कि ट्विन्स हो जाएं। मुझे तो बेटियां पसंद हैं, क्योंकि मां-बाप के एक फोन पर बेटियां उनके पास होती हैं। वहीं बेटा अपनी वाइफ को पूछता है कि अभी चलें या सुबह निकलें। मेरे घर दो बेटियां हो जाएं तो और अच्छा होगा।

भारती ने आगे बताया "मैं मदरहुड को लेकर सीरियस हूं। मैं अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हूं। खुद को बेबी बंप के साथ स्टेज पर इमेजिन करती रहती हूं। भारती ने बातचीत में यह भी बताया कि वे अब तक बेबी प्लान क्यों कर सकीं। जब भारती सिंह से पूछा गया कि अभी तक उन दोनों ने बच्‍चे क्‍यों नहीं किए तब भारती मजाकिया अंदाज में बताती हैं कि जब हर्ष रात में 1-1 बजे घर आएंगे तो भला बेबी कैसे होगा? इसके जवाब में हर्ष कहते हैं, कोई बात नहीं, एक दिन 9 बजे आ जाउंगा। बता दें कि भारती और हर्ष जल्दी ही दो शोज 'खतरों के खिलाड़ी' और 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजंस में नजर आएंगे।

पिछले दिनों भारती 12 द‍िसंबर को कप‍िल शर्मा की ग‍िन्नी चतरथ संग हुई। शादी में भारती ने खूब धमाल मचाया था। सोशल मीडिया पर कपिल-गिन्नी के वेडिंग रिसेप्शन के वीडियो और फोटो छाए। 

कपिल के फैनक्लब पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कॉमेडियन भारती, कपिल-गिन्नी संग डांस कर रही हैं। इन दिनों भारती सिंह इंड‍ियाज गॉट टैलेंट जैसे बड़े शो को होस्‍ट कर रही हैं।