single-post

करण-नेहा के बाद अब भारती सिंह ला रही हैं अपना चैट शो, इस दिन होगा टेलिकास्ट

Nov. 3, 2018, 11:28 a.m.

कॉमेडियन भारती सिंह अपना चौट शो 'भारती का शो-आना ही पड़ेगा' लेकर आ रही हैं। शो 3 नवंबर से टेलिकास्ट होगा। जब भारती से इस शो के बारे में पूछा गया तो भारती ने अपने चैट शो के बारे में कहा, यह शो 3 नवंबर से प्रसारित होगा। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह शो पसंद आएगा। कई गेम्स और मजे के साथ वाला यह शो बहुत निजी है।

इतना ही नहीं भारती ने कपिल शर्मा को लेकर कहा है कि वह कपिल शर्मा को टीवी पर वापस देखना चाहती हैं। भारती ने कहा, हर कोई कपिल की वापसी का इंतजार कर रहा है। आपको रुलाने वाले कई होते हैं, लेकिन आपको हंसाने वाले सिर्फ कुछ लोग होते हैं। इसलिए कुछ लोगों को वापसी करनी चाहिए। भारती फिलहाल 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को भी होस्ट कर रही हैं। जिसमें करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और किरण खेर जज हैं।

भारती अपनी कॉमेडी से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। कुछ समय पहले वह 'बिग बॉस 12' के 'वीकेंड का वार' में भी नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा लिया था। आपको बता दें कि इन दिनों अपनी लिगामेंट प्रॉब्लम से जूझ रही है। भारती 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय इन्जर्ड हुई थी। तभी से उन्हें यह परेशानी लगातार बनी हुई है। पांव की सर्जरी होने के कारण भारती सिंह ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही हैं फिर भी वह अपना शूटिंग शड्यूल पूरा कर रही हैं।

भारती सिंह ने कुछ दिन पहले करवा चौथ का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में चांद देखने के बाद भारती ने पूरे रीति-रिवाज से पति हर्ष की पूजा की। पूजा के बाद जब भारती ने पति की तरफ पानी के भरा गिलास किया तो पत्नी को पानी पिलाने की बजाय वो खुद जल्द-जल्द पीनी पीने लगे। हर्ष की ये हरकत देख भारती उनका मुंह ताकने लगीं। हालांकि बाद में हर्ष ने भारती को पानी पिलाकर उनकी व्रत पूरा कराया।

pictures source- internet/Social Media