खतरों के खिलाड़ी 9: स्टंट करते हुए भारती सिंह को आया अस्थमा अटैक, देखें वीडियो

4 months ago

कलर्स टीवी का मोस्ट पॉपुल रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं। खतरों के खिलाड़ी 9 इन दिनों नबंर एक पर चल रहा है। शो में कई तरह के स्टंट लोगों को देखने को मिल रहे हैं। जिससे शो की टीआरपी बढ़ती जा रही हैं। जिसके बाद शो में कई नए स्टंट शामिल किये गए हैं। जिससे कॉमेडियन भारत सिंह के साथ एक हादसा हो गया।  

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के सेट पर स्टंट कर रही भारती सिंह को अस्थमा अटैक आ गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे साफ-साफ दिखाया गया है। आखिरकार किस तरह  स्टंट के दौरान भारती को अटैक आया है। दरअसल शो में शमिता शेट्टी के साथ उन्हें वॉटर स्टंट करना था। ऐसे में भारती पानी को देखते ही घबराने लगी और टास्क को बीच में ही छोड़ वापस बाहर आ गईं। इतना ही नहीं भारती को तुरंत इनहेलर दिया गया। लेकिन तब भी भारती की स्थिति में सुधार नहीं आया बाहर आने के बाद उनकी स्थिती सुधरने के बजाय और खराब होती चली गईं। फिर उन्हें ऑक्सीजन मास्क लगााया गया।

अब तक शो से अविका गौर, जैन इमाम, श्रीसंत और एली गोनी जैसे सेलेब्स बाहर हो चुके हैं। हालांकि एली गोनी और आदित्य नारायण की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वापसी हो गई है। पिछले दिनों पति हर्ष लिंबाचिया को शो से बाहर के बाद भारती काफी इमोशनल हो गई थी।

 हालांकि, इंटरनेट पर तीन फाइनलिस्ट के नामों की चर्चा हो रही है। चर्चा है कि डांसर-कोरियॉग्रफर पुनीज. जे पाठक  इस शो 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रोफी अपने घर ले जाएंगे। यहां हम यह भी बता दें कि अभी विनर को लेकर कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, इस सच को नकारा नहीं जा सकती है कि पुनीत इस शो के ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने हर टास्क में अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है और वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें अब तक 'फियर फंडा' नहीं मिला।