सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं 'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह, इस तरह से होगी इनकी ग्रांड शादी, देखिए

1 years ago

टीवी की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह भी अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं । भारती अपने मंगेतर हर्ष लिम्बाचिया से शादी करने जा रहीं है । दोनों की शादी से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई हैं । सबसे पहले आपको इनकी शादी की डेट के बारे में बताते हैं । दोनों की शादी 3 दिसंबर को होगी । पहले ये दोनों ही 29 नवंबर, 1 दिसंबर और 3 दिसंबर में कंफ्यूज थे । लेकिन आखिरकार अब 3 दिसंबर की डेट को फाइनल किया गया है ।

दोनों 3 ताऱीख को अमृतसर के गोल्डन टेंपल में जाकर पहले शादी करेंगे । वहीं दोनों की शादी का कार्ड भी डिजाइन हो गया है । इतना ही नहीं भारती ने अपनी शादी के लिए शॉपिंग भी शुरू कर दी है । साथ ही उन्होंने शादी का लंहगा भी फाइनल कर लिया है । वहीं भारती की शादी में मीडिया कवरेज पूरी तरह से बैन रहेगी । शादी के फंक्शन्स में मीडिया को आने के लिए परमिशन नहीं दी गई है । दोनों ने अपनी शादी की वेब सीरीज बनाने के लिए एक प्रोड्क्शन हाउस से बात कर रखी है ।

बता दें कि हर्ष कॉमेडी क्लास और कॉमेडी सर्कस जैसे शो के लिए स्क्रिप्ट भी लिख चुके है । कहा जा रहा है ये दोनो पिछले 8 साल से एक दुसरे को डेट कर रहे थे । वैसे भारती हमेशा से ही ऐसा पति चाहतीं थी जो उनकी हर बात सुने और भारती ने ये सारी चीजें हर्ष में देखी और तभी आज ये दोनो साथ में हैं । कुछ दिन पहले ही दोनों नच बलिए-8 में नजर आ चुके हैं ।   

Related Posts