सैफ अली खान और फातिमा सना शेख इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

3 weeks ago


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल अपनी आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' में साथ दिखाई देगें। ये पूरी फिल्म हॉरर कॉमेडी पर बेस हैं। साथ ही फिल्म को 3डी में शूट किया जाएगा। फिल्म 'भूत पुलिस' को निर्देशक पवन कृपलानी कर रहे हैं। जिसने 'फोबिया' और 'रागिनी एमएमएस' जैसी कई फिल्म बनाई हैं। फिल्म 'भूत पुलिस'की शूटिंग इस साल अगस्त से शुरु हो जाएगी। साथ ही फिल्म में आप तीनों स्टार को साथ में काम करते हुए देख सकते हैं। 


 इस फिल्म से पहले पहले फातिमा फिल्म दंगल में में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। साथ ही उनकी एक्टिंग की कापी तारीफ भी हुई थी। वही अली फेजल ने कई फिल्मों में में काम किया हुआ है। वही सैफ अली खान को सभी दर्शक अच्छी तरह से जानते हैं। सैफ अली खान इससे पहले फिल्म बाजार में काम करते नजर आए थे। 



फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई लेकिन क्रिटिक्स ने इस फिल्म की तारीफ की थी। 


 सैफ की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तानाजी, दिल बेचारा, गो गोआ गोन 2 और रेस 4 में काम करते नजर आएंगे। वेब सीरीज के पहले पार्ट ने शानदार प्रदर्शन किया था और अब इसका दूसरा पार्ट लाने की तैयारियां हो रही हैं। सैफ टीवी शो 'सैक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। 


इन तीनों को एक कॉमेड़ी फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होगा। साथ ही फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा, "भूतों सावधान रहें। फातिमा ने यही पोस्ट साझा कर लिखा, "एक्साइटेड हूं।" हॉरर-कॉमेडी में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह फिल्म बेहतरीन साबित हो सकती है।


 वही अगर आपको इन तीनों स्टार के फैन्स इनको एक साथ देख पाएंगे। क्योंकि इन दिनों की की जबदरस्त फैन फॉलोइंग हैं। फिल्म भूत-पुलिस के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं आई है।