single-post

'भूल भुलैया 2' की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक-कियारा ने शेयर की फिल्म के सेट से तस्वीरें

Oct. 9, 2019, 2:13 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बैक टू बैक फिल्मों के जरिए छाते जा रहे हैं। कार्तिक के पास इस वक्त कई फिल्में हैं, जिनमें वो काम कर रहे हैं। इन्हीं में से एक फिल्म है भूल भुलैया 2। बीते दिनों ही ऐलान हुआ है कि अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर भूल भुलैया के सीक्वल में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। कार्तिक के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी होंगी। बीते दिनों ही फिल्म के पोस्टर्स रिलीज हुए थे। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग के बारे में भी जानकारी आई थी। अब लीजिए इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है औऱ फिल्म के दोनों लीड स्टार्स कार्तिक-कियारा ने क्लैपबोर्ड के साथ अपनी पिक्चर शेयर की है।

 कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं। पिक्चर में कार्तिक हुडी पहने दिख रहे हैं तो वहीं कियारा अपने हाथों में फिल्म का क्लैपबोर्ड लिए नजर आ रही हैं और स्माइल करती दिख रही हैं। फिल्म के सेट से ये पिक्चर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, फिल्म का 'शुभारंभ' हो चुका है।

 इससे साफ नजर आ रहा है कि फिल्म की शूटिंग कार्तिक और कियारा अब शुरू कर चुके हैं। बता दें कि 2007 में आई भूल भुलैया का 13 साल बाद सीक्वल आ रहा है। फिल्म में लीड पार्ट में अक्षय कुमार नजर आए थे। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के लिए कई स्टार्स के नाम आए। फिल्म के सीक्वल के लिए कई स्टार्स के नाम आए थे लेकिन आखिरकार बाजी कार्तिक आर्यन ने मार ली। कार्तिक के बाद मेकर्स फिल्म की हीरोइन को पिछले दिनों से ही ढूंढ रहे, जिसके बाद मेकर्स की तलाश कियारा के रूप में पूरी हुई थी।

 बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस फिल्म में अक्षय कुमार भी कैमियो कर सकते हैं। हालांकि अभी इसके बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं भूषण कुमार औऱ मुराद खैतानी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है। फिल्म की रिलीज डेट 31 अक्टूबर 2020 बताई जा रही है।