आलिया भट्ट को हराकर अक्षय की भूमि ने ये खिताब किया अपने नाम !

1 years ago

आजकल बॉलीवुड में वही फिल्में चल रही हैं जिनकी कहानी दर्शकों को दमदार लग रही है । पिछले कुछ वक्त में बॉक्स ऑफिस पर वो फिल्में नहीं चली हैं जिनसे उम्मीद की जा रही थी । वहीं इसके उलट में वो फिल्में चल गई हैं जिनसे उम्मीद नहीं थी । वो फिल्में अपनी कहानी के चलते हिट लिस्ट में शुमार हो गई है । वहीं इन दिनों भूमि पेडनेकर खूब तारीफें लूट रही हैं । भूमि की हाल ही में दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और इन दोनों ही फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की । इसी कमाई के साथ भूमि ने एक खिताब अपने नाम किया है । वो खिताब ये है कि इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं भूमि । अक्षय कुमार के साथ रिलीज हुई भूमि की टॉयलेट एक प्रेमकथा ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की ।

इसके अलावा फिल्म में उनकी एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की । जिसके बाद हाल ही में आयुष्मान खुराना की रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करती जा रही है । इसके अलावा फिल्म में भूमि का जादू जमकर चला है । भूमि की इन दो फिल्मों की कमाई जबरदस्त हुई है और इसी के चलते भूमि ने आलिया भट्ट को पीछे कर दिया है ।

जी हां, भूमि ने आलिया को कमाई के मामले में पीछे किया है । भूमि ने आलिया जैसी बड़ी एक्ट्रेस को करारी शिकस्त दी है । भूमि की इन दोनों फिल्मों ने अबतक करीब 166.5 करोड़ का कारोबार किया है । तो वहीं आलिया की इस साल अबतक एक ही फिल्म आई है जिसने करीब 116 करोड़ कमाए थे । तो इस हिसाब से भूमि नंबर 1 एक्ट्रेस बन गई हैं साल 2017 की । हालांकि आलिया से आगे और भूमि से पीछे हुमा कुरैशी हैं जिनकी फिल्म जॉली एलएलबी-2 और पार्टीशन 1947 ने करीब 119.64 करोड़ का कारोबार किया है । खैर जो भी हो आजकल भूमि की वाहवाही हो रही है । इसे देखकर लगता है कि आने वाले वक्त में भूमि बॉक्स ऑफिस हसीना न बन जाएं ।   

Related Posts