single-post

डॉली-किट्टी बनकर आ रही हैं भूमि-कोकणा, एकता की फिल्म से फिर धमाल मचाएगी ये जोड़ी, देखिए पोस्टर

Oct. 15, 2018, 5:01 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों महिलाओं पर आधारित फिल्में भी बन रही है। वुमन इंपावरमेंट को लेकर अबतक कई फिल्में बन चुकी है। अब जल्द ही एक और ऐसी ही फिल्म बनने जा रही है। फिल्म लिप्स्टिक अंडर माई बुरखा जैसी दमदार फिल्म बनाने वाली डायरेक्टर अलंक्रिता श्रीवास्तव अब जल्द ही एक और फिल्म को लाने की तैयारी में हैं। उन्होने अपनी इस फिल्म के लिए भूमि पेडनेकर और कोंकना सेन शर्मा को फिल्म में लीड रोल में लिया है।

 अब लीजिए इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। साथ ही फिल्म के नाम का भी खुलासा हो गया है। हाल ही में रिलीज किए गए पोस्टर में कोंकणा और भूमि के सिर पर पिंजरा लगा हुआ दिख रहा है। जिसमें दोनों का अलग ही अंदाज़ दिख रहा है. इसके अलावा फिल्म का नाम है डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे। 

पोस्टर में भूमि काफी कूल दिख रही हैं जिसमें उनके हाथों में शराब का गिलास और मुंह से सिगरेट का धुंआ छोड़ती नजर आ रही है। वहीं कोकणा साड़ी में दिख रही है और आंखो पर चश्मा लगा रखा है। ये फिल्म भी अलंक्रिता की पिछली फिल्म की तरह ही वुमन सेन्ट्रीक यानि महिलाओं पर आधारित फिल्म होगी। 

फिल्म को एकता कपूर, रुचिका कपूर और अलंक्रिता श्रीवास्तव मिलकर बना रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में अब कोंकणा के साथ भूमि की जोड़ी कुछ और ही कमाल ही दिखाएगी। क्योंकि दोनों ही अपनी दमदार एक्टिंग और रोल्स के लिए जानी जाती है। देखते हैं कि आखिर ये दोनों कब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आती है।