'सांड की आंख' का नया पोस्टर जारी, उपले थापती नजर आईं तापसी और भूमि?

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' में दोनों की जोड़ी रंग दिखाएगी। फिल्म 'सांड की आंख' को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में  फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है जिससे फिल्म के बारे में क्ल्यू मिल रहा है। 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडेल के जरिए एक फोटो शेयर की है जिसमें दो गांव की महिलाएं कंडे थापती नजर रही हैं। 

दोनों की पीछे से फोटो दिखाई दे रही है। अनुमान लगाया जा रहा हैं कि फोटो में जो दो महिलाए हैं वे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हैं। 

इससे पहले भी फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए तापसी ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे भूमि और अनुराग संग बैठी नजर आई थीं। 

 इतना ही नहीं बल्कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनो ही सांड की आंख के सेड पर से आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर कर फैंस की उत्सुकता को बड़ा रही है। फिल्म की बात करें तो  फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। 

फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी मुख्य रोल में हैं। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी को खुलासा सामने नहीं आया है। तापसी और भूमि दोनों ही युवाओं की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। 

दोनों ने पिछले कुछ समय में ही सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है।  तापसी के काम की बात करे तो फिल्म बदला बॉक्सऑफिस पर कमाल का कलेक्शन कर रही है। 

फिल्म में वे एक बार फिर से अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आ रही हैं। इससे पहले पिंक में दोनों की जोड़ी ने भी कमाल किया था। 

साथ ही भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया दर्शकों के बीच ज्यादा नहीं चल सकी है। देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों के बीच क्या गुल खिलाती है।