'सांड की आंख' में देसी कट्टे चलाती नजर आएंगी तापसी और भूमि,सामने आया फर्स्ट लुक

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में लगी हुई हैं। दोनों जल्द फिल्म सांड की आंख में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का नाम है सांड की आंख है। फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया हैं। हालांकि इस फर्स्ट लुक में दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन तापसी और भूमि पेडनेकर हरे-भरे खेत में घाघरा पहने खड़ी नजर आ रही हैं। दोनों एक हाथ में बंदूक लिए हैं तो एक हाथ से दिल बनाया हुआ है। इस फोटो के साथ तापसी ने कैप्शन दिया है, 'गन और घाघरा, हैपी वैलंटाइन डे'।


आपको बता दें कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख दुनिया की बुजुर्ग शार्प शूटर्स के रोल में नजर आएंगी। जिनका नाम चंद्रो और प्रकाशी होगा। फिल्म के टाइटल की घोषणा अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। दरअसल, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर और अनुराग कश्यप ने खास अंदाज में फिल्म के टाइटल की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। 

वहीं एक तरफ फिल्म के नाम को लेकर विवाद हो रहा है। फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी को बागपत में शुरु हो गई है। निर्दोशक प्रीतिश नंदी ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई थी जिसका नाम वुमनिया था। उनका दावा है कि ये टाइटल सालों पहले उनकी कंपनी द्वारा रजिस्टर्ड कराया गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप इस नाम को प्रयोग नहीं कर सकते हैं। फिल्म में पश्चिम उत्तर प्रदेश के खासकर बागपत के ठेठ शब्दों का प्रयोग किया डाएगा। वहीं अनुराग कश्यप ने इसके टाइटल का अनाउंस करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी थी।  बता दें कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख को तुषार हीरानंदानी डायरेक्ट कर रहे हैं।  इस फिल्म से राइटर तुषार बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं।