भूमि पेडनेकर की बहन को देखकर भी खा जाएंगे धोखा! हूबहू मिलती है एक दूसरे की शक्ल

1 months ago

Bhumi Pednekarsबॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने फिल्म के सेट से अपना बर्थडे मनाया था। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टारकिड्स हैं जो अपने मम्मी या पापा से हूबहू मिलते हैं लेकिन कभी-कभी भाई बहन भी एकदस सेम से लग सकते हैं। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा को देखकर तो आपको भी यही लगेगा। 

Bhumi Pednekars

आप उन्हें पहचानने में गलती भी कर सकते हैं और वो बिल्कुल आपको अपनी बहन भूमि की तरह दिखेंगी। इस फोटो में बिल्कुल भूमि पेडनेकर की तरह दिखने वाली ये लड़की उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर है। भूमि और उनकी बहन एकदम एक जैसी ही दिखती है। शायद आपको न पता हो, लेकिन ये भूमि पेडनेकर की बहन है और इनका नाम समीक्षा पेडनेकर है।

Bhumi Pednekars

 इस फोटो में दोनों ही स्टाइलिश अंदाज में फोटो क्लिक करवाती दिख रही है। लेकिन ऐसा एहसास होता है मानों दोनों आईने में देख रही हो। कुछ वक्त पहले दोनों ने एक साथ फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में भी आपको असली भूमि पेडनेकर को पहचानने में थोड़ी दिक्कत होगी। 

Bhumi Pednekars

फोटोशूट करवाते हुए भी भूमि और समीक्षा के बीच नोंक-झोंक छिड़ गई। इस फोटोशूट में दोनों बहनें अपनी मम्मी के साथ भी फोटो क्लिक करवाती दिखी। भूमि और समीक्षा का ये पुराना फोटोशूट भी आपको हैरान करता है और असली भूमि पेडनेकर को पहचानने में थोड़ा वक्त लग सकता है। 

Bhumi Pednekars

अपनी बहन भूमि की तरह ही समीक्षा पेडनेकर भी काफी सुंदर और स्मार्ट है।  आपको बता दें कि पति पत्नी और वो साल 1978 में आई थी। इस फिल्म को बी आर चोपड़ा ने बनाया था। फिल्म में पति, पत्नी औऱ सेक्रेटरी के अफेयर की कहानी थी। 

Bhumi Pednekars

वहीं इतने सालों बाद अब इस फिल्म को जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा बना रहे है। फिल्म में कार्तिक आर्यन संजीव कुमार के रोल में होंगे। 

Bhumi Pednekars

अनन्या पांडे फिल्म में कार्तिक की सेक्रेटरी का रोल करेंगी। जो कि पति पत्नी और वो में रंजीता कौर ने प्ले किया था।  यह फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज होगी।