'भूमि' के नए पोस्टर में दिखा बाप-बेटी का दर्द, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त जल्द ही पर्दे पर दस्तक देने जा रहे है। संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म भूमि को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। वहीं संजय दत्त के फैंस भी उनकी फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया अब लीजिए फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। हाल ही में संजय दत्त ने फिल्म का पोस्टर जारी किया। अगर आप देखें तो इस पोस्टर में संजय दत्त के साथ फिल्म की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में संजय़ दत्त ने अदिति को गले से लगा ऱखा है। साथ ही संजय दत्त का वही एंग्रीमैन वाला लुक नजर आ रहा है।

वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा कि वो हमेशा उसकी रक्षा करेगा। वो उसकी भूमि है। ये है फिल्म का दूसरा पोस्टर, कल ट्रेलर रिलीज होगा। इसका मतलब कल इस फिल्म का ट्रेलर भी आ जाएगा।

इसके साथ ही अदिति ने भी इस पिक्चर को शेयर किया, वो उसके बाबा, रक्षा करने वाले, दोस्त और सब कुछ हैं। ये रहा भूमि का दूसरा पोस्टर। इसे आपके सामने लाकर एक्साइटेड हूं।

इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म के प्रोड्य़ूसर ओमंग कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, निजी तौर पर मेरा पसंदीदा भूमि पोस्टर। एक पिता और बेटी के बीच का रिश्ता। फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी और कल 2 बजे ट्रेलर रिलीज होगा। आपको बता दें कि संजय दत्त की ये कमबैक फिल्म है। इस फिल्म में एक पिता और उसकी बेटी की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म में अदिति संजय दत्त  की बेटी का रोल प्ले कर रही है। 

Related Posts