भूषण कुमार ने अनुराग बासु से मिलाया हाथ, बना रहे हैं एक्शन कॉमेडी मल्टीस्टारर फिल्म

4 months ago

डायरेक्टर अनुराग बासु बॉलीवुड में कई धमाकेदार फिल्में दे चुके हैं फिर चाहे वह कॉमेडी फिल्म हो या फिल्म बर्फी जैसी लव-स्टोरी। साल 2017 में आई अनुराग बासु की फिल्म जग्गा जासूस इस म्यूजिक लेबल कॉमेडी फिल्म रही। इस फिल्म में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर नजर आए थे। वहीं अब खबर है कि अनुराग बासु अब नई फिल्म लेकर आ रहे हैं इस फिल्म के लिए उन्होंने भूषण कुमार ने हाथ मिलाया है। भूषण इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे।

खबर है कि ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी । फिल्म में राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी और सान्या मल्होत्रा होंगे । यह मल्टीस्टारर फिल्म एक्शन कॉमेडी है जिसमें इंडियन मेट्रो सिटी की चार कहानियां होंगी ।  खबर है कि अनुराग ने मेजर सिक्वेंस को अभिषेक के साथ मुंबई और कोलकाता में शूट भी कर लिया है। फिलहाल डायरेक्टर अनुराग बसु राजकुमार राव और फातिमा सना शेख के साथ भोपाल में चल रही शूटिंग में बिजी हैं। 

ALSO READ : राजकुमार राव के हाथ लगी प्रोड्यूसर दिनेश विजन की एक और धमाकेदार फिल्म, 2020 में होगी रिलीज

डायरेक्टर अनुराग बसु ने फिल्म के बारे में बताया कि, भूषण कुमार के साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। यह हमारा पहला कॉलेबोरेशन है लेकिन ऐसा लग नहीं रहा। बता दें कि, भूषण कुमार, अनुराग बसु, तानी सोमरिता बसु और कृष्ण कुमार की यह फिल्म इस साल 6 सितंबर को रिलीज होगी। प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि, अनुराग स्टोरीटेलिंग के मास्टर हैं और अपनी फिल्म के जरिए मैजिक करते हैं। हम साथ काम कर रहे हैं इस बात की मुझे खुशी है।