बिग बी और श्वेता के विज्ञापन पर विवाद शुरु, बैंक यूनियन ने इसे बंद करने की मांग की

11 months ago

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने पहली बार एक्टिंग की।  पिता अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करते हुए एक जूलरी ब्रांड का विज्ञापन किया लेकिन उनके विज्ञापन पर विवाद हो गया है।

जूलरी ब्रांड के  लिए अमिताभ और श्वेता के  विज्ञापन की एक बैंक यूनियन ने आलोचना की है और कहा कि इस विज्ञापन का मकसद बैंक प्रणाली में अविश्वास पैदा करना है। ऑल इंडिया बैंक आफिसर्स कान्फेडरेशन ने कल्याण जूलर्स के खिलाफ मुकदमे की धमकी दी है। संगठन ने कंपनी पर विज्ञापन के जरिये लाखों कर्मचारियों की भावना को आहत करने का आरोप लगाया है। वहीं कल्याण जूलर्स ने कहा है कि यह पूरी तरह काल्पनिक है और हमारा बैंक अधिकारियों को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं है। विज्ञापन से पहले  कहा गया है कि किसी व्यक्ति या समुदाय के सम्मान को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है'

विज्ञापन में बच्चन एक बुजुर्ग के किरदार में हैं और श्वेता नंदा उनकी बेटी बनी हैं'  इसमें उस बुजर्ग व्यक्ति  को एक ईमानदार व्यक्ति के रूप में दर्शाया गया है जो अपने पेंशन खाते में आए अतिरिक्त धन को लौटाने बैंक जाता है। उसकी बेटी भी उसके साथ जाती है' वहां बैंक कर्मचारी कहते हैं आपके खाते में ज्यादा पैसे आ गए तो क्यों परेशान हैं ? आराम से घर जाइये किसी को पतानहीं चलेगा। बिग बी ने जब इस विज्ञापन को शेयर किया तो काफी लोगों ने इसे देखा लेकिन 24 घंटे के अंदर ही इसका विरोध शुरू हो गया।