परिवार के साथ जन्मदिन मनाने के लिए मॉलदीव रवाना हुए बिग बी, देखिए तस्वीरें

1 years ago

11 अक्तूबर को महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है और इस बार वो जन्मदिन मुंबई में अपने घर जलसा में नहीं बल्कि ंमॉलदीव में मनाएंगे। बिग बी पहले ही बता चुके हैं कि इस बार उनके 75वें जन्मदिन पर वो ग्रैंड पार्टी नहीं कर रहे बल्कि परिवार के साथ वो मॉलदीव में छुट्टियां बिताएंगे।

 मालदीव निकलते हुए बच्चन परिवार की तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में  अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या, श्वेता और नव्या तो नज़र आ रहे है ।

 बिग को पूरे परिवार के साथ मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेकिन इस मौके पर उनकी पत्नी जया बच्चन कही भी नजर नहीं आई । हर बार की तरह इस बार भी आराध्या एयरपोर्ट पर मस्ती करते हुए नजर आई ।

बता दें कि बिग बी ने सन् 2012 में अपना 70वां जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया था। ऐसे में अब सबकी निगाहें इस बात पर थीं कि वो अपने 75वें जन्मदिन का जश्न कैसे मनाते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि बिग बी अपने जन्मदिन को निजी रूप से ही मनाना चाहते हैं ।

 बिग बी ने कुछ समय पहले ही अपने बर्थडे के बारे में एक मैसेज लिखा था कि वो इस बार न तो अपना जन्मदिन मनाएंगे, न ही दीवाली का जश्न. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा था कि बर्थडे के दिन वो मुंबई शहर में भी नहीं होंगे। 

 

 

Related Posts