परिवार के साथ दुर्गा पंडाल पहुंचे बिग बी, पत्नी जया और बेटी श्वेता के साथ की पूजा, देखिए तस्वीरें

3 months ago

इस वक्त पूरे देश में नवरात्रि का जश्न देखने को मिल रहा है। इन दिनों पूरे देश में नवरात्रि की धूम है और आज है दुर्गाष्टमी। पूरे देश में दुर्गाष्टमी का जश्न है। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चने ने भी दुर्गा पंडाल जाकर मां अबे की पूजा की है। दरअसल हाल ही मे बिग बी अपनी पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ दुर्गा पूजा के लिए पहुंचे। 

दुर्गा पंडाल में बिग बी व्हाइट कुर्ता पायजामा और येलो बेस कोट में दिखे तो वहीं श्वेता लाइट ग्रे-पिंक साड़ी और जया बच्चन येलो कलर की साड़ी में नजर आई। सिंपल और ट्रेडिशनल लुक में बच्चन फैमिली ने दुर्गा पंडाल में जाकर दर्शन किए।

 वैसे बिग बी हर फेस्टविल को धूमधाम से मनाते है। उनके घर में भी हर त्यौहार बड़े अच्छे से मनाया जाता है। ऐसे में ये त्योहार कैसे छूट जाए। 

तभी तो बिग बी का पूरा परिवार दुर्गा पंडाल पहुंचा। पूरा परिवार यहां साथ में बैठकर मां दुर्गा की भक्ति में लीन दीखाई दिया। सभी ने भक्ति भाव से दुर्गा पूजा की। 

नवरात्रों में बिग बी ने भी परिवार संग मां के दर्शन किए हैं।  वैसे हर साल बिग बी दुर्गा पूजा में शामिल होते है। वो हर साल ही दुर्गा पंडाल जाकर मां का आशीर्वाद लेते है।

 इस बार भी उन्होंने यही किया है। बिग बी इन दिनों केबीसी को होस्ट करते दिख रहे है। तो वहीं वो जल्द ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नजर आएंगे। फिल्म दीवाली पर रिलीज हो रही है।