IPL में अब बच्चन फैमिली की भी टीम होगी, राजस्थान रॉयल्स की हिस्सेदारी खरीदने की खबर !

5 months ago

बिग बी की भी खेल में बहुत दिलचस्पी है। भारत के खिलाड़ी जब भी विदेश में देश का नाम रोशन करते हैं वो सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार जरूर करते हैं। बच्चन परिवार हमेशा से खेल को सपोर्ट करते आया है। इतना ही नहीं बच्चन परिवार का नाम इंडियन सुपर लीग और प्रो कबड्डी लीग से भी जुड़ा हुआ है।

 अभिषेक बच्चन पीकेएल फ्रेंचाइजी जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं। कबड्डी और फुटबॉल के बाद अब क्रिकेट फील्ड में भी बच्चन फैमली अपना हाथ आज़मा सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बच्चन फैमली को अब टी 20 में भी दिलचस्पी है। आईपीएल में अब शाहरुख के नाइट राइडर्स की तरह बच्चसं की भी टीम होगी। 

पता चला है कि पहले बच्चन फैमली ने चेन्नई सुपर किंग्स को संपर्क किया था और फिर बाद में टीम राजस्थान रॉयल्स से भी मिले अभिषेक बच्चन। आईपील के नए सीजन की शुरुआत से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपनी हिस्सेदारी बेचने का ऐलान किया है। ऐसे में रिपोर्ट आ रही हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार बिग बी यानी अमिताभ बच्चने के परिवार ने इस टीम में हिस्सेदारी खरीदने की इच्छा जताई है। रिपोर्ट के मुताबिक पहले बच्चन परिवार ने आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स में हिस्सेदारी खरीदने के लिए संपर्क किया। इसके बाद उन्होंने पहले सीजन की चैंपियन राजस्थान से संपर्क किया।

ALSO READ : ऐश्वर्या की ननद श्वेता बच्चन भी सलमान के प्यार में थीं कभी दीवानी, अभिषेक को भी करना पड़ा था ये काम

एबी कॉर्प के सीईओ रमेश पुलकापा ने एक इंटरब्यू में बताया कि कुछ वक्त पहले अभिषेक बच्चन लंदन में इसी सिलसले में मनोज बडाले से भी मिले थे। खबर आई थी कि  राजस्थान रायल्स अपनी पचास प्रतिशत हिस्सेदारी बेचना चाहती है। ऐसे में बच्चन परिवार की हिस्सेदारी खरीदने के लिए इच्छा जताने से इस बात की पुष्टि हो गई है। यदि बच्चन परिवार रॉयल्स में हिस्सेदारी खरीदता है तो वो आईपीएल की इस टीम में में हिस्सेदारी रखने वाला दूसरा परिवार बन जाएगा। इससे पहले अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के पास इस टीम की हिस्सेदारी थी। ऐसे में देश की सबसे हिट लीग में बच्चन परिवार को कब एंट्री मिलती है देखना दिलचस्प होगा।