बिग बी ने बेच दी अपनी शाही कार रॉल्स रॉयस ! नई गाड़ी खरीदने जा रहे हैं !

4 months ago

बिग बी को लक्जरी गाडियों का कितना शौक है य़े तो हम सब जानते ही हैं और अब सदी के महानायक नई लग्जरी गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबर है कि उन्होंने अपनी पुरानी गाडी को बेच दिया है। बिग ही के पास रॉल्स रॉयस फैंटम थी। वो कार उनके पास 12 सालों से थी। 

साल 2007 में फिल्म एकलव्य में अमिताभ की परफॉरमेंस से  प्रभावित होकर विदु विनोद चोपड़ा ने बिग बी को कार गिफ्ट की थी । उस वक्त इस कार की कीमत 3.5 करोड़ थी जब इस गाड़ी को विदु ने बिग बी को गिफ्ट की थी । अमिताभ अक्सर अपनी शाही कार में नजर आते थे। अब ये गाड़ी बिग बी के घर की शोभा बढ़ाती नजर नहीं आएगी। 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कपड़ों और महंगी घड़ियों के शौकीन है लेकिन  उससे कहीं ज्यादा वह कारों के शौकीन हैं। बिग बी के पास रॉल्स रायस फैंटम तो थी ही  के साथ-साथ मर्सिडीज एस.एल.500, रेंज रोवर, लेक्स्स एल.एक्स.470, बी.एम.डब्ल्यू. एक्स-5 जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं।

  बिग बी की इन सभी गाड़ियोंकी कीमत 2 करोड़ से ज्यादा है।  बिग ने बेटे अभिषेक को 2.5 करोड़ की Bentley गिफ्ट की हुई है।  वर्क फ्रंट की बात करे तो फिलहाल अमिताभ तापसी के साथ अपनी अपकमिंग मूवी बदला को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। बदला 8 मार्च को बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी। 

 

ALSO READ : अभिनंदन के लिए दुआ कर रहा है बॉलीवुड, सितारों ने कहा जल्द घर आओ देश के असली हीरो

इस फिल्म से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी फिर साथ नजर आ रही है। इससे पहले दोनों की फिल्म पिंक को बहुत पसंद किया गया था । फिल्म बदला के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है। फिल्म में बिग बी वकील के रोल में हैं। बदला एक मर्डर मिस्ट्री  मर्डर मिस्ट्री तापसी पन्नू के किरदार से जुड़ी हुई है। जिसे बिग बी सोल्व करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी फिल्म में बादल गुप्ता के रोल में दिख रहे हैं। जो कि एक वकील हैं औऱ वकील भी ऐसे हैं जिन्होंने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा है। नैना सेठी का रोल कर रहीं तापसी लव लाइफ, अफेयर और मर्डर के बीच फंस जाती हैं।