अब इस फिल्म में बिग बी के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, सालों बाद फिर बनेगी जोड़ी !

5 days ago

बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन यूं ही सदी के महानायक कहे जाते हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं। आज लगभग हर स्टार का सपना होता है अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का। बिग बी जल्द ही सुजोय घोष की फिल्म बदला में भी काम करने जा रहे हैँ। अब खबर आ रही है कि इसी फिल्म में बिग बी के साथ शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं। मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम औऱ भूतनाथ के बाद एक बार फिर से बिग बी के साथ शाहरुख काम करने जा रहे हैं। दोनों की जोड़ी सुजोय घोष की फिल्म बदला में फिर से नजर आने वाली है।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि , फिल्म जीरो की रिलीज के बाद शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में शाहरुख एक कैमियो देने वाले हैं। शाहरुख के रोल को पहले से ही कैमियो के तौर पर तैयार किया जा चुका है। फिल्म में शाहरुख तापसी पन्नू के पति का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। वैसे वहीं जब इसके बारे में सुजोय से सवाल किया गया तो वो भी गोलमाल कर गए. हालांकि अब इससे ये तो साफ है कि वो इस फिल्म में नजर आने वाले है। 

वैसे बिग बी इन दिनों अपनी एक और फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम है झुंड। दरअसल बिग बी जल्द ही मराठी फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में काम करने जा रहे हैं। फिल्म सैराट को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर नागराज मंजुले बॉलीवुड में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, सविता राज, राज हीरेमथ और नागराज मंजुले मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी विजय बार्स की लाइफ पर बेस्ड होगी। जो स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसी रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर पर आधारित होगी जो स्लम में फुटबॉल मूवमेंट शुरू करता है। बिग बी फिल्म में उन्हीं प्रोफेसर के रोल में होंगे। वहीं इस फिल्म के अलावा बिग बी ब्रह्मास्त्र में भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।