अमिताभ बच्चन ने कुछ इस तरह से पोती आराध्या को दी जन्मदिन की बधाई !

2 months ago

महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और अभि‍षेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज अपना आठवां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर आराध्या की फोटो शेयर की हैं और दुआएं दी हैं। 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है- इस शाम जब इस नन्हीं बच्ची के होने पर, प्यार दुलार और शुभकामनाएं... उसकी हर इच्छा पूरी हो.आराध्या बच्चन घर में एक बेटी के होने का सौभाग्य। 

बिग बी ने जो फोटो शेयर की है उसमें आराध्या स्माइल कर रही हैं और वो सफेद रंग की प्रिंटेड टीशर्ट और पिंक कलर का हेयरबैंड में काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं। इस दौरान वे अलग-अलग पोज देती नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि आराध्या के जन्मदिन पर हर साल अमिताभ बच्चन के घर जलसा में बड़ी पार्टी रखी जाती है। पिछले साल भी इस पार्टी में कई स्टार किड्स को देखा गया था। अब देखना होगा की इस साल अमिताभ बच्चन अपनी पोती का बर्थडे पर क्या धमाल करते हैं। 

इन दिनों अमिताभ बच्चन का शो केबीसी चल रहा है। एक बार मीडिया से शो के बारे में बातचीत के दौरान बिग बी ने बताया कि वो अपनी पोती आराध्या के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलना चाहते हैं। बिग बी ने कहा कि, ये बहुत ही अच्छा आईडिया है। आराध्या जानती है कि केबीसी नाम का एक शो है। खास बात ये है कि उसे इस शो का म्यूजिक बहुत पसंद है। 

पोती आराध्या के साथ बिग बी बहुत स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर भी ऐश्वर्या ने बिग बी के साथ आराध्या की बेहतरीन तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दादा और पोती दोनो ही डांसिंग पोज में नजर आ रहे थे। 

 बिग बी का शो कौन बनेगा करोड़पति टीवी पर खूब चल रहा है। शो के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान बिग बी ने बताया कि वो अपनी पोती आराध्या के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलना चाहते हैं। 

महानायक अमिताभ बच्चन हर रविवार अपने बंगले के बाहर अपने फैन्स से मिलते हैं। ये परंपरा सालों से चली आ रही है। एक बार दादा जी के साथ आराध्या भी उनके फैन्स से मिली । हालांकि इतनी सारी भीड़ देखकर आराध्या थोड़ी डर गई थीं। यह बात अमिताभ को तब मालूम चली जब उन्होंने बाद में आराध्या से बात की। अमिताभ ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर से लिखा- रविवारों को अपने शुभचिंतकों के साथ… और अपनी नन्हीं के साथ कराया गया एक छोटा सा परिचय… हालांकि बाद में उसने यह कुबूल किया, “मैं थोड़ी डर गई थी।”