single-post

बिग बॉस में चूहे-बिल्ली की तरह लड़ने वाली हिना और शिल्पा में हुई दोस्ती !

Oct. 4, 2018, 5:40 p.m.

बिग बॉस सीज़न-11 में शिल्पा शिंदे और हिना ख़ान की जंग से तो आप ख़ूब वाक़िफ होंगे। लोगों को लग रहा था शो ख़त्म होने के बाद शिल्पा और हिना का झगड़ा ख़त्म हो गया होगा. लेकिन कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी शिल्पा और हिना के बीच संग्राम जारी रहा। टीवी की अंगूरी भाभी और बहू अक्षरा के बीच इग्नोर गेम चलता रहा। शिल्पा और हिना ने एक दूसरे से दूरी बनाए रखी।  कुछ दिन पहले जब सलमान ख़ान ने हिना ख़ान को अपने शो दस का दम में आने के लिए कहा था तो हिना ने शिल्पा शिंदे की वजह से वहां जाने से मना कर दिया था । 

हालांकि हिना ख़ान को बिग बॉस-12 के फर्स्ट वीक में ज़रूर देखा गया था.. लेकिन उन्हें शिल्पा शिंदे के साथ कंटेस्टेन्ट से रू-ब-रू होना गवारा नहीं हुआ था लेकिन शिल्पा ने अब हिना ख़ान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है। अक्षरा ने भी अंगूरी भाभी को माफ शायद कर दिया है। 2 अक्टूबर को हिना खान का जन्मदिन था तो शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस-11 की ये तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें विश किया था।  शिल्पा ने लिखा था कि बेहद खूबसूरत हिना खान को जन्मदिन की बहुत बधाई। 

मजे की बात ये है कि हिना ख़ान ने भी शिल्पा के इस ट्वीट का जवाब दे दिया। हिना ने लिखा कि ये भगवान ! ये तस्वीर। थैक्यू शिल्पा गॉड ब्लेस यू। अब सवाल ये है कि क्या शिल्पा और हिना के बीच वाक़ई दूरियां ख़त्म हो रही है .या फिर महान दिखने के लिए एक दूसरे को लेकर ट्वीट करना इन दोनों की मजबूरियां है।