बिग बॉस शुरु, अब छोटे पर्दे पर होंगे रोज धमाके

1 years ago

मुंबई (2 अक्टूबर): बिग बॉस का सीजन 11 शुरू हो चुका है। फिल्म के 11 सीजन के होस्ट भी सलमान खान ही हैं। इस साल के शो की थीम पड़ोसियों पर आधारित है, जिसमें सभी प्रतिभागियों को पड़ोसियों की तरह रहना होगा। बता दें कि अपनी सफलता के साथ ही यह शो हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने में भी हमेशा नंबर 1 रहा है।

पहले एपिसोड में फिल्म 'जुड़वा-2' की स्टारकास्ट नजर आई। वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू ने ओरिजिनल जुड़वा के हीरो सलमान खान के साथ डांस किया। सबसे पहले प्रतिभागी के रूप में टीवी सीरिल्स के मशहूर हीरो हितेन तेजवानी ने एंट्री ली। हितेन की बीवी गौरी प्रधान उन्हें बिग बॉस के घर तक छोड़ने आईं। सलमान ने हितेन से कई सारे सवाल किए। हितेन को लगता है कि वह सबसे पहले आए हैं लेकिन उन्हें वहां उनके पड़ोसी आकाश ददलानी पहले से मौजूद मिलते हैं। 

इसके बाद शिवानी दुर्गा की एंट्री होती है। शिवानी को लेकर पड़ोसी लोग असमंजस में हैं। फिर प्रियांक शर्मा और बेनेफ्शा पूनावाली की डांस के साथ एंट्री होती है। इसके बाद आकाश ददलानी स्टेज पर रैप करते हैं। सलमान आकाश को अपने बाल भिगाने का टास्क देते हैं लेकिन आकाश मना कर देते हैं लेकिन अंत में उन्हें अपने बाल भिगाने ही पड़ते हैं।

अगली प्रतिभागी ज्योति कुमारी सलमान के लिए एक फोटो फ्रेम में सजी सलमान की फोटो लेकर आई हैं। इसके बाद बांगडी कालरा, आरशी खान और हिना खान, पुनीश शर्मा, जुबैर खान और शिल्पा शिंदे की एंट्री होती है।

Related Posts