साल 2019 में कई बड़ी फिल्में हो रही हैं रिलीज, नया साल बॉलीवुड को करेगा मालामाल !

2 weeks ago

साल 2018 बॉलीवुड के लिए अच्छा रहा। संजू, पद्मावत, स्त्री, बधाई हो, बागी 2 जैसी फिल्मों ने बॉलीवुड को बेहतरीन मुनाफा दिया लेकिन 2018 में रेस 3, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और जीरो जैसी फिल्में उम्मीद के मुताबिक नहीं चली। फिल्म इंडस्ट्री को अब इंतजार है 2019 का। 2019 में कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इंडस्ट्री के लिए ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पैसे बरसाएंगी। साल 2019 में सलमान खान की फिल्म 'भारत' , रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, कंगना रनोट की फिल्म मणिकर्णिका, अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का दर्शक इंतजार कर रहे हैं।  

मणिकर्णिका - कंगना रनोट इस साल झांसी की रानी के किरदार में सिनेमा के पर्दे पर दिखेंगी। फिल्म के ट्रेलर में कंगना के परफॉरमेंस को बहुत सराहा जा रहा है। मणिकर्णिका बहुत हद तक दर्शकों को बाहुबली की याद दिलाती है। बाहुबली के बाद दर्शक एक बार फिर ऐतिहासिक फिल्म देखना चाहते हैं। ऐसे में मणिकर्णिका के अच्छे बिजनेस की उम्मीद है। कंगना रनोट बॉलीवुड की क्वीन कहलाती हैं। कई फिल्में उन्होंने अपने दम पर 100 करोड़ के पार भेजी हैं। मणिकर्णिका से भी क्वीन, तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों की तरह हिट होने की उम्मीद है। मणिकर्णिका 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में आ रही हैं। 

सुपर 30 -  ऋतिक रोशन की 2018 में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही सुपर 30 का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सुपर 30 में ऋतिक बिहार के मैथमैटिशियन आनंद कुमार का रोल कर रहे हैं। ऋतिक की इस को भी साल 20भा19 की बेहतरीन और अच्छा बिजनेस करने वाली मानी जा रही है।

भारत - सलमान खान 2019 में ईद के मौके पर फिल्म भारत लेकर आ रहे हैं। भले ही सलमान ने 2018 में रेस 3 जैसी फिल्म से निराश किया हो लेकिन भारत एक हिट फिल्म होगी और सलमान 2019 में धमाका करेंगे इस बात की उम्मीद फैंस कर रहे है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के 5 अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे। 

ब्रह्मास्त्र - साल 2019 में रणबीर आलिया की जोड़ी वाली फिल्म ब्रहमास्त्र का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में होंगे। खबर है ये फिल्म तीन हिस्सों में बनाई जाएगी । फिल्म का पहला पहला पार्ट अगले साल 15 अगस्त 2019 में रिलीज होगा । फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रोड्क्शन बना रहा है । डायरेक्टर अयान मुखर्जी इसे डायरेक्ट कर रहे हैं । अयान और रणबीर की जोड़ी हमेशा ही सुपर हिट मानी जाती रही है और ब्रहमास्त्र को साल 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक माना जा रहा है। 

सूर्यवंशी - रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के बाद दर्शकों में उनकी पर बेस्ड फिल्मों का क्रेज बढ़ गया है। रोहित अक्षय कुमार को एटीएस चीफ बनाकर फिल्म के पर्दे पर ला रहे हैं। सिंबा फिल्म के आखिर में दर्शकों को एटीएस चीफ सूर्यवंशी की झलक दिख गई है। अक्षय कुमार की ये फिल्म 2019 में आ रही है।