'बिग जी अवॉर्ड' की शाम में लगा सितारों का मेला, देखिए तस्वीरें

1 years ago

हाल ही में बॉलीवुड के अवॉर्ड शो की शाम सजी। इस शाम में बॉलीवुड के साथ साथ कई टीवी के सितारों ने भी शिरकत की। दरअसल हाल ही में शनिवार की रात बॉलीवुड सितारों के जगमगाहट की रात रही। क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक तमाम बड़े छोटे सितारे बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्ड्स शो में शिरकत करने पहुंचे। इस शो अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय, आलिया भट्ट, काजोल, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ सहित दिव्यांका त्रिपाठी, मौनी रॉय और विवेक दहिया जैसे टीवी के बड़े सितारे भी नजर आए।

सलमान खान ने स्टेज पर जहां अपनी परफॉर्मेंस से आग लगा डाली । तो वहीं टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी के साथ आलिया भट्ट सचिन और साबी की पिन्क ड्रेस में कहर ढा रहीं थी ।

सलमान खान ने काले रंग के सूट में सबको अपना दीवाना बना दिया । टीवी की हॉट नागिन यानि कि मौनी रॉय ने सफेद गाउन में बिजलियां गिराईं , सनी लियोनी भी अपनी ड्रैस से सबको कायल करने में कामयाब रहीं । सभी स्टार्स ने रेड कार्पेट अपने जलवे बिखेर कर उसकी शान बड़ी दी ।   करण जौहर एक बार फिर अपने ड्रेसिंग के कारण खबरें बनाते दिखाई दिए. ब्लैक शूट में उनका अंदाज देखने लायक था। 

वहीं बात करें अवार्ड्स की तो बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्ड्स में फिल्म उड़ता पंजाब और बच्चन परिवार ने मिलकर शाम को रंगीन बनाया। शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

तो वहीं महानायक अमिताभ बच्चन को मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर इन ड्रामा का अवॉर्ड फिल्म पिंक के लिए मिला। बच्चवन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को मोस्ट एंटरटेनिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड फिल्म सरबजीत के लिए मिला और अभिषेक बच्चन ने फिल्म हाउसफुल 3 के लिए मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर इन कॉमेडी का अवॉर्ड जीता।

बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्ड्स में धमाल मचाने के बाद इन सभी सितारों की खुशी देखने लायक रही.।इनकी खुशी का सबसे बड़ा गवाह सोशल मीडिया बना। जहां इन सितारों ने अपनी पिक्चर्स को अपलो़ड किया.

Related Posts