मुकेश अंबानी की गणपति पूजा में रेखा और अमिताभ का हुआ आमना-सामना, देखिए तस्वीरें

1 week ago




मुकेश अंबानी की गणपति पूजा में एक बार फिर अमिताभ बच्चन और रेखा का हुआ आमना - सामना। अमिताभ और रेखा के बीच किसी जमाने में अफेयर की बात सामने आई थी। करीब 16 फिल्मों में साथ काम कर चुके अमिताभ और रेखा कभी एक दूसरे से बातें नहीं करते हैं। मुकेश अंबानी के घर पर हुई गणपति पूजा शाहरुख़ ख़ान आमिर ख़ान सलमान ख़ान करन जौहर समेत कई सितारे पहुंचे थे। बप्पा के दर्शन करने पहुंचे एवरग्रीन रेखा भी पहुंची थीं। ग्रीन साड़ी में रेखा हद से ज़्यादा ख़ूबसूरत लग रही थीं । वहीं उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर भी लगा रखी थी। 



रेखा के पीछे पीछे शहंशाह अमिताभ भी गजानन का दर्शन करने अपनी बेटी श्वेता के साथ अंबानी के घर पहुंचे। पता चला है कि रेखा और अमिताभ काफी देर तक एक ही छत के नीचे रहे लेकिन हमेशा की तरह रेखा बिग बी के आस-पास जाने की भी हिम्मत नहीं जुटा पाईं। पूरे टाइम एवरग्रीन रेखा ने महानायक से दूरी बनाकर रखी ।



 वैसे हम आपको बता दें कि कुछ महीने पहले रेखा को यशराज स्टूडियोज़ में हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 Not out स्क्रीनिंग में भी देखा गया था. हालांकि उस स्क्रीनिंग को ख़ुद बिग बी ने अटेन्ड नहीं किया था. दरअसल रेखा और अमिताभ एक दूसरे का सामना करने से काफी बचते हैं। वो अलग बात है कि सिलसिला कपल का अक्सर बी-टाउन की पार्टीज़ या अवॉर्ड फंग्शन्स में आमना-सामना हो जाता है लेकिन अमिताभ रेखा का सामना नहीं करते।