बिग बॉस 11- पुनीष के बाद इस हफ्ते ये शख्स बना नया कैप्टन, अब आएगा नया ट्विस्ट !

1 years ago

बिग बॉस 11 में इस वक्त बवालों की झड़ी लगी हुई है । घर में लड़ाई झगड़े के बीच अब आखिरकार पुनीष के बाद घरवालों को नया कैप्टन मिल गया है । जी हां, इस हफ्ते हुए स्पेस वाले टास्क के बाद बंदगी कालरा , आकाश डडलानी और सब्यसांची को इसके लिए चुना गया था । अब आखिरकार सब्यसांची घर के नए कैप्टन बन गए हैं । जी हां, एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो स्पेस वाले टास्क के बाद इन तीनों को कैप्टेंसी का दावेदार बनाया गया । जिसके बाद इन्हें एक टास्क दिया गया । इन तीनों को इस टास्क में चिड़िया के अन्डो की हिफाज़त करना है।

Captaincy task ne laayi dosti mein daraar! Tune in tonight at 10:30pm to watch the drama unfold. #BB11 #BBSneakPeek pic.twitter.com/YgYdDuC8KS

— COLORS (@ColorsTV) November 10, 2017

जिसके घोंसले में सबसे ज्यादा अंडे होते है , वो इस टास्क को जीत जाएगा और घर का नया कैप्टन बनेगा । वहीं इन तीनों को ही अपने अंडो को घरवालों से बचाना होता है । इस टास्क में आखिरकार शेगी दा यानि सब्यासांची जीत जाते हैं । इतना ही नहीं घर का कैप्टन बनने के साथ स्बया को इम्युनिटी भी मिलती है । फिलहाल ये इम्यूनिटी उनके काम की नहीं है । क्योंकि इस हफ्ते वो भी नोमिनेटेड हैं । वैसे सब्यासांची के कैप्टन बनने के बाद लग रहा है कि हिना और उनके साथियों की ऐश होने वाली है । क्योंकि सब्या थोड़े हिना के क्लोज भी हैं । वैसे उनकी सभी घरवालों से बनती भी है और लग रहा है कि सब्यासांची के राज में शायद लड़ाईयां ना हों । फिलहाल देखते हैं कि बिग बॉस के घर में औऱ क्या ड्रामा होता है और क्या वाकई इस हफ्ते बिग बॉस के घर से सब्यासांची इस हफ्ते बाहर जाते हैं । 

Related Posts