'बिग बॉस-11' के घर में हिना खान की बढ़ रही हैं इस कंटेस्टेंट से नजदीकियां !

1 years ago

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 11 शुरू हो चुका है । बिग बॉस के आते अब लोगों को इंतजार है कि आखिर घर में कब ड्रामा हो और कब घर किसी नए प्यार की शुरूआत हो । अब लीजिए लगता है कि घर में आते ही एक और नए प्यार की कहानी जन्म लेने वाली है । इस कहानी के मेन स्टार्स हैं टीवी की जानी-मानी बहू अक्षरा यानि हिना खान और हैंडसम हंक प्रिय़ांक शर्मा । रोडीज और स्पिलट्सविला जैसे शोज में नजर आ चुके प्रियांक ने इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री ली है । फिलहाल दो दिन में प्रिंयाक ज्यादा एक्टिव नहीं दिखे हैं ।

लेकिन अब प्रियांक के चर्चे हिना खान के साथ बढ़ती दोस्ती के चलते हो रहे हैं । कहा जा रहा है कि प्रियांक औऱ हिना के बीच की दोस्ती अब धीरे धीरे गहरी हो रही है । बिग बॉस के घर में हिना औऱ प्रियांक साथ में वर्कआउट करते हुए भी नजर आए हैं । इतना ही नहीं प्रियांक और हिना की इस बॉन्डिंग पर विकास गुप्ता ने कहा कि, जबतक हिना वर्कआउट खत्म नहीं करेगी तब तक प्रियंक भी वहां से नहीं आएगा ।

बस अब इसी से लग रहा है कि प्रियांक औऱ हिना के बीच कुछ जरूर पक रहा है । वहीं घर के बाहर प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर कई पिक्चर शेयर की हैं । जिन्हें देखकर लग रहा है कि वो इन दिनों प्रियांक को कुछ ज्यादा ही मिस कर रही हैं । वहीं हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी घर के बाहर हैं । अब देखते हैं कि हिना और प्रियांक की दोस्ती और कितनी गहरी होती है ।   

Related Posts