single-post

बिग बॉस 12 में वीकेंड के वार पर धमाल मचाने आ रही है बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिटां

Nov. 10, 2018, 3:04 p.m.

कर्लस चैनल का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 12 मे इस वीकेंड बड़ा धमाल होने जा रहा है। वीकेंड के वार में आज बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा नजर आने वाली है। बिग बॉस में प्रीति जिटां अपनी फिल्म भईयाजी सुपरहिट के प्रमोशन के लिए पहुंचेगी। इस एपिसोड में दोनों जमकर मस्ती करते नजर आएंगे।

 इतनी ही नहीं  90 के दशक की झलक भी देखने को मिलेगी ।  जो उन्होंने फिल्म जानेमन और हीरोज में देखी थी। खबरों की माने तो प्रीति जिटां घर में जाकर कंटेस्टेंट्स को कुछ ना कुछ टास्क जरुर देंगी। हर बार की तरह इस वीकेंड पर भी आज कोई ना कोई घर से बेघर होगा।

बता दें कि सलमान के साथ प्रीति साल 2006 में आखिरी बार पर्दे पर रोमांस करती नजर आई थीं। इसके बाद वह साल 2009 में आखिरी बार सलमान संग पर्दे पर दिखी थीं। आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में सल्लू मियां, दीपक ठाकुर को जमकर लताड़ लगाते नजर आएंगे। कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर आज रात के एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। 

इसमें होस्ट दीपक ठाकुर और सुरभि राणा की क्लास लेते दिखाई दे रहे हैं। दसअसल, अनूप जलोटा के घर से बेघर होने के बाद जसलीन मथारू घरवालों का शिकार बन रही हैं। आए दिन उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं।

'बिग बॉस ' में वैसे भी जसलीन मथारू इन दिनों अकेली हैं क्योंकि उनके पार्टनर अनूप जलोटा  शो से बाहर हो चुके हैं। अनूप जलोटा के घर से बाहर जाने के बाद जसलीन शो में दिखने की कोशिश कर रही हैं और जमकर गेम खेल रही हैं।  कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आ रही है कि कंटेस्टेंट्स सलमान से गुजारिश करेंगे कि इस हफ्ते किसी को भी घर से बेघर ना किया जाए। ऐसे में सलमान सभी की बात मान जाएंगे और इस तरह से इस हफ्ते में कोई भी इविक्शन नहीं होगा।