single-post

PICS: पति शोएब के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह पर पहुंची बिग बॉस-12 विनर दीपिका कक्कड़

Jan. 29, 2019, 10:52 a.m.

ब‍िग बॉस 12 की व‍िनर दीप‍िका कक्कड़ इन दिोनं खूब सुर्खियों में हैं। बिग बॉस में जीत हालिस करने के बाद दीपिका आए दिन मीडिया में छाई रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में  दीपिका पति शोएब इब्राहिम और ननद के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुचीं हैं।दीपिका के साथ उनके पत‍ि एक्टर शोएब इब्राह‍िम और ननद सबा नजर रहे हैं। दीप‍िका ने ब‍िग बॉस के घर में ही यह बात एक कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान कही थी कि शो खत्म होने के बाद वो जल्द से जल्द अजमेर शरीफ पर मत्था टेकने जाएंगी।

 दीप‍िका ने अपने वादे के मुताब‍िक सोमवार को दरगाह पहुंचीं।  दीपिका और उनके पति शोएब ने इस मौके पर दरगाह में चादर भी चढ़ाई। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- उन्हें धन्यवाद देने के लिए, जो सब उन्होंने हमें दिया। हम धन्य हुए। दीपिका जियारत के दौरान सफेद सलवार कमीज और नीले रंग का दुपट्‌टा पहने नजर आईं।

आपको बता दें कि बिग बॉस, नच बलिए, ससुराल सिमर का जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं दीपिका ने शोएब इब्राहिम से पिछले साल 22 फरवरी को शादी की थी। बिग बॉस में दीपिका अपने शांत नेचर के कारण दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। आपको बता दें कि शोएब से शादी करने के लिए दीपिका ने इस्लाम  धर्म को कबूला था।

  ALSO READ : VIDEO: दीपिका कक्कड़ ने इस खास अंदाज में किया पति शोएब की फिल्म का प्रमोशन

शादी के बाद दीपिका बन गई हैं फैज़ा शोएब इब्राहिम। हालांकि शादी के लिए इस्लाम धर्म कबूलने की वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका की खूब आलोचना भी हुई थी। इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए दीपिका ने यह दलील पेश की थी कि ये उनका निजी मामला है और परिवार की इजाजत के बाद ही उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन किया है।

 बता दें कि शोएब इब्राहिम की बेगम बनने से पहले दीपिका की शादी रौनक सैमसन से हुई थी और शादी के दो साल बाद 2015 में उनका तलाक भी हो गया था। शोएब से दीपिका की मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था।