BB 13: नए ट्व‍िस्ट से भरा है बिग बॉस का घर, सलमान खान ने प्रोमो में खोले कई राज

3 weeks ago

टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 एक फिर लोगों का मनोरजन करने आ रहे हैं। पिछले दिनों इस शो के प्रोमो की शूटिंग चल रही थी। वहीं अब शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है। सामने आए इस टीजर में सलमान खान स्टेशन मास्टर के रोल में दिखाई दे रहे हैं। टीजर में सलमान खान ने शो से जुड़े दो अहम राज खोले हैं।

सलमान खान टीजर में तेज रफ्तार से चलती हुई ट्रेन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेन की रफ्तार ये बता रही है कि शो इस बार जबरदस्त ट्व‍िस्ट से भरा होगा। सलमान वीडियो में कहते हैं, 'कृपया ध्यान दें इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल। चार हफ्तों में पहुंचाएगी फिनाले में तत्काल। उसके बाद भी सेलेब्र‍िटीज कुर्ता फाड़ के बनाएंगे रुमाल। जल्दी आइए वरना पछताइए। रोको-रोको, बोलो-बोलो कम सून यार। कलर्स चैनल ने इंस्टाग्राम पर ये प्रोमो रिलीज किया गया है।

ब‍िग बॉस 13 के टीजर में इस बात को कंफर्म कर दिया गया है कि शो में स‍िर्फ सितारों की एंट्री होगी। शो में सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट है। सितारों का चार हफ्ते में फाइनल तक पहुंचना, लेकिन उसके बाद भी शो में सेलेब्स के बीच जंग जारी रहेगी। बिग बॉस 13 के थीम को लेकर संशय बना हुआ है। कहा जा रहा है कि शो की थीम हॉरर होगी। 

बिग बॉस 13 का सेट लोनावला से मुंबई की फिल्म सिटी में शिफ्ट किया गया है। बीते दिनों रिपोर्ट थी कि बिग बॉस 13 की प्राइज मनी को 50 लाख से बढ़ाकर 1 करोड़ किया गया है। शो में बड़े सेलेब्रिटीज को लेने के मकसद से प्राइज मनी को बढ़ाने का फैसला लिया गया है। बिग बॉस सीजन 13 के लिए मुग्धा गोडसे, सिद्धार्थ शुक्ला, माहिका शर्मा, चंकी पांडे, राजपाल यादव, देवोलीना भट्टाचार्जी, आदित्य नारायण का नाम सामने आ रहे है। बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 के 29 सितंबर से ऑनएयर होगा।