single-post

Bigg Boss 12 : सीधे नॉमिनेट हुए ये 3 कंटेस्टेंट्स

Sept. 21, 2018, 9:10 a.m.

कलर्स चैनल का मोस्ट पॉपुलर शो  Bigg Boss सीजन 12 में एक के बाद एक कई सारे घमासान देखने को मिल रही है।  गुरुवार की रात बिग बॉस बेहद ही खास रहा। जहां तीन कंटेस्टेंट को बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया। ये कहा गलत नहीं होगा की  ऐसा  Bigg Boss के घर में पहली बार हुआ, जब सीधे तौर बिग बॉस ने एक नहीं दो नहीं बल्कि सीधे 3 कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया।

जिनके नाम है करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और निर्मल। इतना ही इन तीनों  को काल कोठरी की सजा भी दी गई। ये नजारा 21 सितंबर यानी आज के शो में देखने को मिलेगा कि घर में से तीन कंटेस्टेंट को बेघर करने के लिए सीधे नॉमिनटे किया गया है।

घर को पहला कैप्टन रोशमी और कृति के रूप में चुन लिया गया है। उन्हें राजा-रानी टास्क में जीत मिलने की वजह से कैप्टेंसी मिली है। इस मुकाबले में उनके सामने दीपिका कक्कड़ चुनौती बनकर खड़ी हुई थीं। अनूप जलोटा

राजकुमार के लुक में नजर आए तो वहीं दीपिका कक्कड़ उमराव जान के गाने पर नाचती दिखीं। तो वहीं श्रीसंत अपना आपा खोते नजर आए। उनका श‍िवाशीष के साथ जमकर झगड़ा हुआ। 

श्रीसंत पर श‍िवाशीष ने गाली देने का आरोप लगाया। अब देखना ये होगा की आज की रात  Bigg Boss के घर में किस कंटेस्टेंट्स की आखिरी रात होगी।