'बिग बॉस-9' में आऩे से गोपी बहू ने क्यों किया इंकार !

1 years ago

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन-9 जल्द ही दर्शकों के बीच आ रहा है । इस शो को लेकर लगातार खबरें बनी हुई है । आए दिन कंटेस्टेंट के नाम को लेकर खुलासा होता ही रहता है। अभी हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस में इस बार टीवी की पॉपुलर गोपी बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य इस शो में नजर आएंगी। लेकिन अब लगता है कि देवोलीना और बिग बॉस के फैंस उन्हें शो में नहीं देख पाएंगे।

हाल ही में खुद देवोलीना ने इस बात को कहा है। सोर्सेस के मुताबिक देवोलीना ने सलमान के शो का हिस्सा बनने इन्कार कर दिया है। देवोलीना ने कहा है कि उन्हें बिग बॉस का ऑफर जरूर मिला था लेकिन फिलहाल वो इसका हिस्सा बनने के मूड में नहीं है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा है कि, मैं सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं, लेकिन मैं फिलहाल 'बिग बॉस' में काम नहीं कर सकती हूं । मुझे शो में आने के लिए ऑफर जरूर मिला था। मुझे बिग बॉस आने के लिए कहा इसके लिए मैं उनका शुक्रियादा करती हूं, लेकिन मैं हमेशा से डांस शो से जुड़ना चाहती थी।

इसके साथ ही देवोलीना ने कहा कि, मैं अभी उदयपुर में अपनी मां के साथ छुट्टियों का मजा ले रही हूं। इसी महीने में मेरी मां का जन्मदिन है । इसलिए मैं अभी उनके साथ वक्त बिताना चाहती हूं ।

बता दें कि देवोलीना सीरियल साथ निभाना साथिया से पहचान बना चुकी है। इसके लिए वो घर घर में जानी जाती है । वहीं बिग बॉस का प्रोमो भी आ चुका है । बराहाल अब देखते हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन कौन नजर आता है।   

Related Posts