बिग बॉस 11- इस हफ्ते ये लोग हुए हैं नोमिनेट, अब आएगा घर में तूफान !

1 years ago

बिग बॉस 11 में हाइवोल्टेज ड्रामा जमकर हो रहा है इन दिनों । घरवाले अब एक दूसके के खिलाफ पॉलिटिक्स यूज कर रहे हैं । बिग बॉस सीजन 11 वाकई में इस बार सभी के बारह बजा रहा है । दर्शकों को ड्रामा इस घर में खूब देखने को मिल रहा है । इस घर में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई, झगड़ा और प्यार अक्सर होता ही रहता है । इस बार भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है । कल ही बिग बॉस के घर से ढिंचैक पूजा बाहर हुई हैं । अब इस हफ्ते के लिए नोमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है । अब घर में पुनिष कैप्टन हैं तो बिग बॉस उन्ही को कहते हैं कि वो उन लोगों को इस हफ्ते नोमिनेट करें जो घर में कम योगदान दे रहे हैं । बस फिर क्या पुनिष ने हितेन तेजवानी, मेहजबी सिद्धीकी, बेनाफ्शा सूनावाला, सब्यसांची, प्रियांक शर्मा, लव त्यागी और सपना चौधरी को नॉमिनेट किया ।

हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया गया है । पुनिष के नॉमिनेशन के बाद बिग बॉस एक एक करके सभी घरवालों से पूछते हैं कि वो इन कंटेस्टेंट्स में से किसे-किसे नॉमिनेट करना चाहते है । जिसके बाद सपना, मेहजबी, बेनाफ्शा, प्रियांक और लव त्यागी का नाम लिया जाता है । इस नॉमिनेशन के बाद घर में जमकर ड्रामा होता है ।

क्योंकि अर्शी और पुनिष के बीच खूब लड़ाई होती है । वैसे इस नॉमिनेशन में गौर करने वाली बात ये भी है कि पुनिष ने बंदगी का नाम नहीं लिया है । बल्कि पिछले काफी हफ्तों से बंदगी को बाहर निकालने के लिए लोग कह रहे हैं । हो सकता है कि पुनिष ने अपने औऱ बंदगी के प्यार की वजह से उन्हें नॉमिनेट नहीं किया है । वैसे भी आजकल इन दोनों के प्यार की हवाएं बिग बॉस के घर में खूब चल रही हैं । जिसके चर्चे बाहरी दुनिया में भी खूब हो रहे हैं । 

Related Posts