'बिग बॉस 11' का खिताब शिल्पा शिंदे ने किया अपने नाम, फैंस को यूं कहा शुक्रिया, देखिए

1 years ago

आखिरकार तीन महीनों के बाद बिग बॉस के सीजन 11 का फिनाले हो चुका है । सभी को बिग बॉस के इस सीजन के विनर का इंतजार था । अब सभी को बिग बॉस 11 का विनर मिल चुका है । फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला हुआ है । इन चारों के बीच जमकर टक्कर हुई है ।

पुनीष शर्मा और विकास गुप्ता फिनाले की रेस से पहले ही बाहर हो गए । इसके बाद मुकाबला शुरू हुआ टीवी की दो बहुओं के बीच । जी हां, हिना खान और शिल्पा शिंदे में फिनाले की टक्कर हुई । आखिरकार हिना को हराकर पुरानी अंगूरी भाभी ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम किया है । जी हां, बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ही रही है ।

शिल्पा ने हिना को हराते हुए ये खिताब अपने नाम किया है । शिल्पा ने घर में अपनी अलग ही पहचान बनाई । घर में उनका गेम तो सबको पसंद आया ही लेकिन बाहर की दुनिया में भी शिल्पा को लोगों ने भर भरकर प्यार दिया ।

शिल्पा को काफी तादाद में वोट्स मिले हैं । खैर सभी को लग भी रहा था कि शो की विनर शिल्पा शिंदे ही होने वाली हैं ।  

Always By the fans, Always For the fans. All this while you were fan of #Shilpa Bt Now I am a big fan of #Shilpians Thanks & live you all ????@shindeashutosh @ColorsTV @BiggBoss @EndemolShineIND pic.twitter.com/eUGDvPtfdm

— Shilpa Shinde (@ImShilpaShindeS) January 15, 2018

सोशल मीडिया पर पहले ही शिल्पा को विनर किया जा चुका है । वहीं विनर बनने के बाद शिल्पा ने फैंस को शुक्रियादा किया है । फिलहाल देखते हैं कि अब शिल्पा परदे पर कब धमाल मचाती हैं ।