KBC: 1 करोड़ जीतने वाले बिनीता ने क्विट किया 7 करोड़ का सवाल

3 months ago

इस वीकेंड केबीसी सीजन 10 काफी मजेदार देखने को मिला। जिसकी खास वजह थी बिनीता का 1 करोड़ जितना और आखिरी सवाल पर पहुंचना। बिनीता जैन इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट है जिसने 7 करोड़ के सवाल तक पहुंची पर 7 करोड़ ना जीत पाई। जिसकी जीत 1 करोड़ में शामिल हुई। बता दें कि मंगलवार को बिनीता जैन 1 करोड़ रुपये जीती और 7 करोड़ के लिए भी खेलीं। लेकिन 16वें सवाल के बाद बिनीता जैन के क्विट कर दिया। पूछे गए सवाल पर अनुमान लगा रही थी लेकिन लोक करने से डर रही थी जिस कारण उन्होंने 7 करोड़ के सवाल पर क्विट करने की सलाह बनाई।

इस दौरान खास बात ये रही कि गेम क्विट करने से पहले अमिताभ ने गेम के वसूल के मुताबिक बिनीता से पूछा कि अगर वे खेलती तो कौन सा ऑप्शन चुनतीं। इसमें बिनीता ने एडवर्ड कैलहन (ऑप्शन ए) चुना। जिसके बाद पता चला की वह जवाब सही है। अमिताभ को भी इस बात का बहुत अफसोस हुआ कि बिनीता 7 करोड़ रुपए का सही जवाब बताने के बाद भी रकम नहीं ले जा सकीं।

खेल के दौरान बिनीता ने अमिताभ को एक खास किस्म का आसामी गमछा गिफ्ट किया। अमिताभ ने उस गमछे को पहन लिया। वहीं सोमवार को खेल के दौरान बिनीता ने अमिताभ बच्चन को चाय तोहफे में दी। बिनीता ने बताया कि जो चाय वह उनके लिए लाई हैं वह असम में उगाई जाने वाली दुनिया की सबसे महंगी चाय है। बिनीता ने बताया कि इस चाय का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है।