37 साल के हुए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु से की थी तीसरी शादी, देखें वेडिंग अलबम

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 23 जनवरी 1982 को दिल्ली में करण सिंह ग्रोवर का जन्म हुआ था। करण सिंह ग्रोवर बिपाशा करण के साथ हैपिली मैरिड हैं। 




फिल्मों में आने से पहले करण टीवी एक्टर और मॉडल रहे चूके हैं। उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत एमटीवी इंडिया (MTV India) पर एकता कपूर के 'कितनी मस्त है ज़िंदगी' से की थी।


जिसके बाद वह स्टार वन पर दिल मिल गए शो में नजर आए। इस शो में डा अरमान मल्लिक का रोल निभ रहे थे। इस टीवी शो से करण सिंह ग्रोवर को दर्शकों के बीच पहचान मिली थी। करण छोटे थे तब उनका परिवार सऊदी अरब चला गया और वह बारह साल तक वहीं रहे। 



उनका बचपन और स्कूली शिक्षा दम्मम, सऊदी अरब में बीता। 2000 में भारत आने के बाद करण ने टीवी में अपनी किस्तम आजमाई। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान बिपाशा करण सिंग ग्रोवर के प्यार में पड़ गईँ। 30 अप्रैल 2016 को करण और बिपाशा ने शादी रचाई थी। करण बिपाशा हैपिली मैरिड हैं।



करण सिंह ग्रोवर  और बिपाशा जब प्यार में पड़े उस वक्त करण शादी शुदा थे वहीं बिपाशा हरमन बावेजा को डेट कर रही थीं। करण ने टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद ही वो बिपाशा को दिल दे बैठे। वहीं बिपाशा ने भी करण सिंह ग्रोवर की खातिर हरमन बावेजा का साथ छोड़ दिया।





बिपाशा ने बंगाली रीति रिवाज से करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। दूल्हा बने करण ढोल नगाड़ों के साथ शादी के मंडप में पहुंचे थे। करण की तीसरी तो बिपाशा की यह पहली शादी थी। करण और बिपाशा की शादी को मंकी मैरिज का नाम दिया गया । इसकी वजह ये थी कि बिपाशा करण को मंकी नाम से बुलाती है। 




बंगाली रीति रिवाज से ये शादी हुई थी और बिपाशा बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। शादी के बाद उसी होटल में बिपाशा और करण की रिसेपश्न पार्टी भी रखी गई जिसमें बॉलीवुड के खान्स से लेकर कपूर्स तक और साथ ही दुल्हा दुल्हन के कई करीबी मेहमान पहुंचे। करण और बिपाशा की शादी ग्रैंड लेवल पर हुई थी।



ALSO READ : वैलेंटाइन डे पर पति के साथ यूं रोमांटिक हुईं बिपाशा बसु, देखे वीडियो