बिपाशा बसु को एक्स बॉयफ्रेंड ने दी जन्मदिन की बधाई !

1 years ago

 

 

 

बिपाशा बसु  ने 7 जनवरी को अपना 39वां जन्मदिन मनाया । बिपाशा ने हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ जमकर पार्टी की। तमाम दोस्तों को पार्टी में बुलाया। बिपाशा के कई बॉलीवुड फ्रेंड्स पार्टी में पहुंचे और जो नहीं आ सके उन्होने सोशल मीडिया पर बधाई दी। बिपाशा को उनके एक्स बॉयफ्रेंड डीनो मोरिया ने भी जन्मदिन की बधाई दी। आपको बता दे कि बिपाशा और डीनों मॉडलिंग के दिनों से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों एक साथ बॉलीवुड में लॉन्च भी हुए थे। साल 2002 में दोनों ने फिल्म राज में साथ काम किया था। उन दिनों इनके अफेयर की खूब चर्चा थी। लेकिन जब बिपाशा ने फिल्म जिस्म में जॉ़न अब्राहम के साथ काम किया तो उनका डीनो से ब्रेकअप हो गया और वो जॉन को डेट करने लगी। खैर ब्रेकअप के बाद भी बिपाशा और डीनो के रिश्ते सामान्य रहें। डीनो ने एक पुरानी तस्वीर डालते हुए बिपाशा को जन्मदिन की बधाई दी है। इस तस्वीर में डीनो की मां भी हैं। 

Dearest Bips @bipsluvurself wish you a super happy birthday, loads of love & happiness always. From the Morea’s. Found this old pic of us. pic.twitter.com/NoCkehBXnP

— Dino Morea (@DinoMorea9) January 7, 2018

बिपाशा और डीनो ने ब्रेकअप के बाद भी अपने रिश्तों में कड़वाहट नहीं आने दी। डीनो ने बिपाशा को शादी की बधाई भी दी और उनके वेडिंग रिसेप्शन में आए। बिपाशा और करण के काफी क्लोज फ्रेंड हो गए डीनो । अतीत को भुलाकर बिपाशा के साथ उन्होंने अब दोस्ती भरा रिश्ता बना लिया है।