बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हैपिली मैरिड हैं, देखिए उनके घर की तस्वीरें

9 months ago

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हैपिली मैरिड हैं। बिपाशा और करण एक दूसरे के साथ खुश हैं कितने खुश हैं ये उनकी तस्वीरों से जाहिर होता है। बिपाशा बसु और  करण सिंह ग्रोवर की शादी को करीब 2 साल पूरा होने वाला है और बिपाशा का कहना है कि उनके रिश्ते का आधार दोस्ती है। बिपाशा और करण 30 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे । बिपाशा आए दिन अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।  

 करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. बता दें कि करण की यह तीसरी शादी है। 

कुछ दिन पहले करण और बिपाशा एक कंडोम के ऐड में साथ दिखे थे। इस ऐड को लेकर दोनों की काफी आलोचना भी हुई थी। 

बॉलीवुड के हॉट कपल्स की लिस्ट में शुमार बिपाशा बसु औऱ करण सिंह ग्रोवर पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं । एक तरफ जहां करण ना किसी टीवी शो में दिखे हैं और ना किसी फिल्म में, तो वहीं बिपाशा भी किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं । लेकिन अब दोनों के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है । खबरों की माने तो दोनों जल्द ही टीवी पर नजर आने वाले हैं ।

दोनों टीवी शो के जरिए कमबैक करने जा रहे हैं । रिपोर्ट्स की माने तो खुद बिपाशा ने बताया कि वो और करण जल्द ही कलर्स के नए शो 'एंटरटेनमेंट की रात-द एक्सटेंशन' में काम करती नजर आएंगी । 

बिपाशा ने अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजा रखा है। 

 

बिपाशा और करण के टैरेस पर एक खास जगह है जहां दोनों एक्सरसाइज करते हैं। साथ ही करण पेंटिंग का शौक पूरा करते हैं। 

बिपाशा और करण ने अपना टैरेस गार्डन बहुत खूबसूरती से सजाया है। टैरेस पर एक्साइज के साथ वो सब्जियां भी उगाते हैं। 

कई बार ये अपने घर में सब्जियां भी अपने किचन गार्डन में उगने वाली सब्जियों से बनाते हैं।