झूठी है बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबर, नहीं बनने वाली हैं मां, ये रहा सबूत !

1 years ago

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया है । लेकिन पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं । दरअसल हाल ही में इनकी एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आय़ा है । जिसमें बिपाशा का बेबी बंप दिख रहा है । इस दौरान बिपाशा एक स्पा से बाहर आकर कार में बैठती हैं और अपने बैग से अपना पेट छिपा लेती हैं। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि बिपाशा जल्द ही मां बनने वाली हैं । लेकिन अब बिपाशा ने इन सारी खबरों को अफवाह बताया है ।

दरअसल हाल ही में बिपाशा ने एक ट्वीट करके इन सारी खबरों को अफवाह बताया है । बिपाशा ने ट्वीट कर कहा कि, एक बार फिर से ऐसा हो रहा है। मैं अपना बैग लेकर गाड़ी में बैठ रही थी और कुछ मीडिया वालों ने मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें बनाना शुरू कर दिया। दोस्तों में गर्भवती नहीं हूं। इन सारी खबरों से मैं थोड़ा परेशान हो रही हूं। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही बिपाशा को एक मेटरनिटी हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था ।

Amused yet again. I kept a bag on my lap while getting into my car and certain media ppl started my pregnancy speculation again????Guys i am not pregnant .Kinda getting irritating ????Stay calm.. it will happen only when we want it????

— Bipasha Basu (@bipsluvurself) January 17, 2018

बता दें कि बिपाशा हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर देखी गई थी । तभी से कहा जा रहा है कि बिपाशा जल्द ही मां बनने जा रही हैं । वहीं बिपाशा ने इन खबरों को गलत बताया है उन्होने कहा है कि, ये सारी खबरें गलत हैं, मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं ।

खैर देखते हैं कि आखिर बिपाशा कब सभी को खुशखबरी देती हैं। बता दें कि बिपाशा ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की है । साल 2015 में वो आखिरी बार फिल्म अलोन में नजर आई थी ।