एक्स बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम को लेकर ये क्या कह गईं बिपाशा बसु !

1 years ago

Image result for john bipasha

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं । बिपाशा बड़े पर्दे पर काफी वक्त से नजर नहीं आई हैं । लेकिन अक्सर वो कहीं न कहीं अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आ ही जाती है । बिपाशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव भी रहती हैं । बिपाशा फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर खबरों में ज्यादा रहती हैं । ये तो सभी जानते हैं कि बिपाशा का नाम बॉलीवुड में कई एक्टर्स से जुड़ा है ।

Image result for john bipasha

लेकिन इन सबमें बिपाशा का जिसके साथ सबसे लंबा रिलेशन चला वो हैं जॉन अब्राहम । बिपाशा-जॉन ने करीब 9 साल तक प्यार की पतंग उड़ाई । लेकिन इनका प्यार मंजिल तक न पहुंच सका । जॉन से ब्रेकअप के बाद बिपाशा का नाम हरमन बावेजा से भी जुड़ा । आखिरकार बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की । इस वक्त बिपाशा अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रही है । बिपाशा का उनके एक्स बॉयफ्रेंड जॉन से कोई लेना-देना नहीं है । बिपाशा जॉन के साथ कोई कॉन्टैक्ट नहीं रखना चाहती हैं ।

Image result for john bipasha

हाल ही में बिपाशा ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सभी के कान खड़े हो गए । दरअसल बिपाशा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि, ये बिल्कुल भी पॉसिबल नहीं है कि वो अपने एक्स के साथ किसी कॉन्टैक्ट में रहें । बिपाशा ने बताया कि, अगर आपका एक बॉयफ्रेंड (गंदी गाली का इस्तेमाल)  हो तो ये मुमकिन ही नहीं बल्कि ना मुमकिन है। अगर वो एक अच्छा इंसान है तो यह बात कुछ हद तक मुमकिन हो सकती है।  बस अब बिपाशा के इसी कमेंट को देखकर लगता है कि बिल्लो रानी ने जॉन पर तंज कसा है ।

Image result for dino in bipasha wedding

वैसे हम जॉन का नाम इसलिए भी ले रहे हैं क्यों कि बिपाशा का उनके दूसरे एक्स डिनो मोरेया से ब्रेकअप के बाद काफी अच्छा बॉन्ड है । दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं । डिनो बिपाशा की शादी में भी गए थे । लेकिन जॉन शादी में दूर दूर तक नहीं दिखे । बस इसी से पता चल गया कि बिपाशा जॉन से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं । खैर जो भी हो फिलहाल बिपाशा के पर्दे पर वापसी का इंतजार है ।   

Related Posts