करण ने धूमधाम से मनाया बर्थडे, देखिए बिल्लो रानी और करण के घर की तस्वीरें

4 weeks ago


करण सिंह ग्रोवर अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। 23 जनवरी 1982 को दिल्ली में करण सिंह ग्रोवर का जन्म हुआ था। करण सिंह ग्रोवर इन दिनों बिपाशा बसु  के साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम आदत बताया जा रहा है । इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने लिखा है।  फिल्म में बिपाशा एक पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगी। साथ ही फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में ही होगी। लंदन में इस फिल्म को 45 दिनो शूट किया जाएगा। फिल्म को मीका सिंह प्रोड्यूस करेंगे।  



बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपासा करण सिंह ग्रोवर हैपिली मैरिड हैं। बिपाशा और करण एक दूसरे के साथ खुश हैं कितने खुश हैं ये उनकी तस्वीरों से जाहिर होता है। बिपाशा बसु और  करण सिंह ग्रोवर की शादी को करीब ढाई साल हो चुके हैं।






बिपाशा का कहना है कि उनके रिश्ते का आधार दोस्ती है। बिपाशा और करण 30 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे । बिपाशा आए दिन अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।  



करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी । बता दें कि करण की यह तीसरी शादी है। 


कुछ दिन पहले करण और बिपाशा एक कंडोम के ऐड में साथ दिखे थे। इस ऐड को लेकर दोनों की काफी आलोचना भी हुई थी। 


बॉलीवुड के हॉट कपल्स की लिस्ट में शुमार बिपाशा बसु औऱ करण सिंह ग्रोवर पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं । 


एक तरफ जहां करण ना किसी टीवी शो में दिखे हैं और ना किसी फिल्म में, तो वहीं बिपाशा भी किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं । लेकिन अब दोनों के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है । खबरों की माने तो दोनों जल्द ही एक फिल्म में नजर आने आने वाले हैं । 

बिपाशा ने अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजा रखा है। 



ALSO READ : VIDEO: 37 साल के हुए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु ने इस खास अंदाज में मनाया पति का बर्थडे