बिपाशा बासु को मिला सलमान खान का साथ, इस फिल्म में साथ आएंगी नजर !

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मों की की चर्चाएं जोरों शोरों पर हैं । सलमान इन दिनों टाइगर जिंदा है के फाइनल सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे है। इसके साथ ही इन दिनों सलमान की एक और फिल्म रेस 3 के चर्चे खूब हो रहे है। आए दिन फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर आ ही जाती है। अब लीजिए फिल्म से जुड़ी एक और खबर आ रही है।

जी हां, खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म में अब एक और हसीना का नाम जुड़ गया है। वो हसीना कोई और नहीं है बल्कि बोल्ड बिपाशा बसु हैं । बिल्कुल सही सुना आपने फिल्म से जुड़ गया बिल्लो बिपाशा बसु का नाम ।

रेस और रेस-2 के बाद एक बार फिर से रेस-3 में अपनी अदाओं का जादू चलाएंगी बिपाशा बसु। बता दें कि बिपाशा सलमान की खास दोस्तों में से एक हैं । सलमान को अपना बहुत करीबी मानती हैं बिपाशा । करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद बिपाशा का करियर रुक सा गया था । शादी के बाद ने कोई फिल्म नहीं की है।

 हालांकि उन्हें ऑफर्स तो मिले लेकिन हर फिल्म में बिपाशा ने हीरो के तौर पर करण सिंह ग्रोवर का नाम आगे किया और कहा कि वो फिल्म में सिर्फ अपने पति करण के साथ ही रोमांस ही करेंगी । इसलिए मेकर्स ने भी बिपाशा की इस शर्त को माना ।

अब खबर है कि सलमान ही बिपाशा के करियर को सहारा दे रहे है। गौरतलब है कि रेस की दोनों सीरीज में बिपाशा नजर आई है। हालांकि रेस-2 में बिपाशा का रोल छोटा ही था । बता दें कि इस फिल्म में जैकलीन ऑलरेडी एंट्री ले चुकी है। सलमान जैकलीन के साथ एक बार फिर से रोमांस करेंगे ।

इस फिल्म को इस बार रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे है तो वहीं रमेश तौरानी इसके प्रोड्यूसर हैं । फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन औऱ डेजी शाह का नाम भी आगे आया । हालांकि कंफर्मेशन किसी के नाम की नहीं आई है। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज किया जाएगा । इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो रही है।   

Related Posts