...तो इन्होंने जीता है 'डांस प्लस-3' का खिताब, देखिए तस्वीरें

1 years ago

पिछले काफी वक्त से टीवी पर कई रिय़लिटी शोज हैं जो छाए हुए थे । इन्ही में से एक था डांस प्लस-3 । जी हां, स्टार प्लस का सबसे फेमस डांस रियलिटी शो डांस प्लस 3 को उसका विनर मिल गया है , और वो कोई और नहीं बल्कि मास्टर पुनित की गैंग का इकलौता कंटेस्टेंट बिर राधा शेर पाल हैं । वहीं धर्मेश की टीम से अमरदीप पहले रनर अप रहे तो धर्मेश की ही टीम से सेकंड रनर अप आर्यन पात्रा और इसके अलावा तीसरे रनर अप तरुण और शिवानी रहे । बीर को इनाम के तौर पर 25 लाख और एक शानदार कार मिली है । वैसे अभी शो का विनर वाला एपिसोड टीवी पर दिखाया नहीं गया है ।

बिर ने दो डांस स्टाइल बी-बॉइंग और कंटेम्परेरी को मिला कर अपना डांस स्टाइल बनाया है जिसे बिर स्टाइल नाम दिया गया है । बता दें कि बिर इससे पहले 'डांस इंडिया डांस' में भी हिस्सा ले चुके हैं । बिर असम के सिलचर के रहने वाले हैं । अपने डांस से बिर ने शो में आने वाले सभी गेस्ट्स को अपना फैन बना लिया । यहां तक कि रणवीर सिंह भी बिर के फैन हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने बिर के लिए एक वीडियो भी शेयर किया था ।

Image result for varun jacqueline tapsee dance plus

डांस प्लस का फिनाले एपिसोड बेहद ही दमदार रहा जिसमे वरुण धवन , जैकलिन और तापसी पन्नू  अपनी आने वाली फिल्म जुड़वा 2 के प्रमोशन के लिए आये थे । जहाँ सभी लोगों ने सेट पर जमकर मस्ती की  । बता दें की विनर वाला एपिसोड 24 सितम्बर को दिखाया जायेगा । जहां पर डांस मास्टर प्रभुदेवा भी नज़र आएंगे । 

Related Posts